MI vs SRH: हार्दिक पंड्या बने MI के असली मैच विनर, 2 रॉकेट थ्रो से पलट दिया मैच

मुंबई के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भले ही गेंदबाजी ना की हो लेकिन हैदराबाद के दो बल्लेबाजों को रनआउट कर अपना योगदान दिया।

hardik pandya, mumbai indians, ranout, Mystery girl kavya maran, SRH Kavya Maran, IPL, IPL 2021, indian premier league, SRH vs MI, mumbai indian, sports news, jansattaहार्दिक पंड्या ने दो बल्लेबाजों को रनआउट कर अपना योगदान दिया। (Source: IPL official website)

मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेले गए मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। इस मैच में मुंबई के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भले ही गेंदबाजी ना की हो लेकिन हैदराबाद के दो बल्लेबाजों को रनआउट कर अपना योगदान दिया।

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 150 रन का स्कोर बनाया। मुंबई के लिए  सनराइजर्स हैदराबाद को जॉनी बेयरस्टो (43) और कप्तान डेविड वार्नर (36) ने पहले विकेट के लिए 45 गेंदों पर 67 रन जोड़कर टीम की विस्फोटक शुरूआत दी। लेकिन तभी मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने ऐसा थ्रो मारा जिसके चलते डेविड वार्नर रनआउट हो गए और पूरा मैच पलट गया।

वॉर्नर के आउट होने के बाद हैदराबाद की टीम बिखर गई। वॉर्नर को आउट करने के बाद 18वे ओवर में एक और रॉकेट थ्रो फेका और इस बार उन्होने अब्दुल समद को अपना शिकार बनाया। पंड्या के इन दो रॉकेट थ्रो ने मैच को पूरी तरह से बदल कर रख दिया।

हैदराबाद के लिए बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्के लगाए। कप्तान वार्नर टीम के 90 के स्कोर पर रन आउट हुए। उन्होंने 34 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्के लगाए। इसके बाद टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई और वह लक्ष्य से 13 रन से दूर रह गई। हैदराबाद 19.4 ओवर में 137 रन पर ढेर हो गई।

वॉर्नर और बेयरस्टो के अलावा विजय शंकर ने 28 रनों का योदगान दिया। वहीं, विराट सिंह ने 11 रन बनाए। बता दें मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह चार अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है और टीम को अभी भी इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है।

Next Stories
1 SRH की लगातार तीसरी हार के बाद काव्या मारन की तस्वीर वायरल, टूटा लोगों का दिल
2 एशियन चैम्पियनशिप: भारतीय वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने क्लीन एंड जर्क में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, कटाया टोक्यो ओलंपिक का टिकट
3 MI vs SRH: कीरोन पोलार्ड ने जड़ा IPL 2021 का सबसे लंबा छक्का, ग्लेन मैक्सवेल को छोड़ा पीछे; देखें वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X