ताज़ा खबर
 

IPL 2021 की नीलामी में करोड़ों में बिकेगा यह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर, पूर्व भारतीय ओपनर की भविष्यवाणी

भारत को सिडनी टेस्ट जीतने के लिए अभी भी 309 रन चाहिए। टीम इंडिया ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 2 विकेट पर 98 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 4 रन बनाकर नाबाद हैं।

IPL 2021, IPL 2021 auction, Aakash Chopra, Prediction, Cameron Greenकैमरन ग्रीन ने भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में धमाकेदार अर्धशतक लगाया। (सोर्स – icc)

IPL 2021 के लिए नीलामी की तारीख का ऐलान अभी नहीं हुआ है। इसके बावजूद किन खिलाड़ियों पर ज्यादा बोली लगेगी, इसे लेकर भविष्यवाणी शुरू हो चुकी है। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के नए ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को लेकर इस बार ज्यादा तैयारी होगी। वे आईपीएल में नए करोड़पति साबित हो सकते हैं। ग्रीन ने भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट की दूसरी पारी में धुआंधार 84 रन बनाए थे।

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘‘अगले महीने में यह खिलाड़ी नया करोड़पति बन सकता है। यह छह नंबर पर बैटिंग कर रहा है। उससे ऊपर भी बल्लेबाजी करने में सक्षम है। ये फ्रंचफुट और बैकफुट पर अच्छा खेलते हैं। तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनरों को भी बराबर खेलते हैं। ऐसा कोई पॉइंट नहीं है जहां कह सके कि इस खिलाड़ी को तकलीफ है। इनकी बॉलिंग भी शानदार हैं। 145 की रफ्तार से गेंद करते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पास हेजलवुड, स्टार्क और कमिंस का जबरदस्त बॉलिंग अटैक है। ये दूसरी बॉलिंग अटैक में तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर खेल सकते हैं।’’

आकाश ने आगे कहा, ‘‘ग्रीन शतक जरूर नहीं लगा सके, लेकिन ताबड़तोड़ चौके-छक्के लगाए हैं। ये आज के दिन के बेस्ट खिलाड़ी रहे।’’ आकाश ने यह भी कहा कि भारत के लिए मैच जीतना माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने जैसा काम है। उन्होंने कहा, ‘‘भारत के लिए काम बहुत कठिन है। अच्छी ओपनिंग साझेदारी के बाद दोनों ओपनर आउट हो गए। हम मैच में फिर से पिछड़ गए हैं। ऑस्ट्रेलिया यह मैच जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर सकता है।’’

भारत को सिडनी टेस्ट जीतने के लिए अभी भी 309 रन चाहिए। टीम इंडिया ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 2 विकेट पर 98 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 4 रन बनाकर नाबाद हैं। रोहित शर्मा अर्धशतक लगाने के बाद आउट हो गए। उन्होंने 53 रन बनाए। शुभमन गिल ने 31 रनों का योगदान दिया। भारतीय ओपनर्स ने पहले विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी की।

Next Stories
1 मोहम्मद सिराज के संघर्ष की कहानी; कभी पंचर बनवाने के लिए भी दोस्तों से लेना पड़ता था उधार, अब हैं करोड़ों के मालिक
2 India vs Australia: जरुरत पड़ी तो इंजेक्शन ले बैटिंग करेंगे रविंद्र जडेजा, टूटा है भारतीय ऑलराउंडर का अंगूठा
3 रविचंद्रन अश्विन ने ‘बदतमीज सिडनीवासियों’ को सबक सिखाने की मांग की, कहा- अब बर्दाश्त से बाहर हुई बात
ये पढ़ा क्या?
X