ताज़ा खबर
 

SRH vs RCB: बड़े मैच में फिर से ‘चोकर्स’ साबित हुई आरसीबी की बल्लेबाजी, फैंस ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक

हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी को पहला झटका दूसरे ओवर में लगा। जेसन होल्डर ने विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। कोहली ने 7 गेंद पर 6 रन बनाए। वे इस सीजन में पहली बार ओपनिंग करने उतरे, लेकिन उनका ये प्रयोग सफल नहीं हुआ।

IPL 2020, SRH vs RCB, Virat kohli, Royal Challengers Bangaloreविराट कोहली की टीम 4 साल बाद प्लेऑफ में पहुंची है। पिछली बार 2016 में फाइनल में हारी थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की बल्लेबाजी फ्लॉप साबित हुई। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम के सिर्फ तीन बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सके। कप्तान विराट कोहली सहित कई दिग्गज बल्लेबाजों ने रन नहीं बनाए। टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर सिर्फ 131 रन बनाए। वो तो भला हो एबी डिविलियर्स का जिन्होंने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम की इज्जत बचाई। वे 56 रन बनाकर आउट हुए।

आरसीबी की टीम बड़े मैचों में हमेशा फ्लॉप साबित होती है। यह कुछ दक्षिण अफ्रीका की टीम की तरह है। लगातार बेहतर खेलने के बावजूद अफ्रीकी टीम को ‘चोकर्स’ कहा जाता है। आईपीएल में फैंस आरसीबी की टीम को ‘चोकर्स’ का दर्ज दे चुके हैं। हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी को पहला झटका दूसरे ओवर में लगा। जेसन होल्डर ने विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। कोहली ने 7 गेंद पर 6 रन बनाए। वे इस सीजन में पहली बार ओपनिंग करने उतरे, लेकिन उनका ये प्रयोग सफल नहीं हुआ। इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे श्रीवत्स गोस्वामी ने उनका शानदार कैच लिया।

कोहली के बाद देवदत्त पडिक्कल (1) को होल्डर ने प्रियम गर्ग के हाथों कैच कराया। एरॉन फिंच 30 गेंद पर 32 रन बनाकर आउट हो गए। शहबाज नदीम की गेंद पर अब्दुल समद ने उनका कैच लिया। मोइन अली फ्री हिट पर एक रन चुराने के प्रयास में रन आउट हो गए। वे खाता भी नहीं खोल सके। शिवम दुबे (8) को जेसन होल्डर ने आउट किया। डिविलियर्स 43 गेंद पर 56 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके लगाए। नवदीप सैनी ने डिविलियर्स को क्लीन बोल्ड कर दिया।

खराब प्रदर्शन को देखकर ट्विटर पर फैंस ने विराट कोहली, मोइन अली और आरसीबी को जमकर कोसा और टीम का मजाक उड़ाया। एक फैन ने कोहली के आंकड़े को शेयर कर लिखा, ‘खराब प्रदर्शन के लिए आपका धन्यवाद।’ वहीं, एक फैन कहा, ‘‘एक और महत्वपूर्ण मैच और एक बार फिर से कोहली की खराब बल्लेबाजी।’’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘‘आरसीबी की टीम को अब विराट कोहली से कप्तानी ले लेनी चाहिए। उन्हें एक बल्लेबाज के तौर पर टीम में रखना चाहिए।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले गौतम गंभीर के घर फैला कोरोना, खुद को किया आइसोलेट
2 हॉकी इंडिया को मिला नया अध्यक्ष, पूर्वोत्तर से प्रेसीडेंट चुने जाने वाले पहले व्यक्ति हैं ज्ञानेंद्रो निंगोंबम
3 100% जोर नहीं लगाने वाले खिलाड़ी पर भड़क जाते हैं मुल्तान के सुल्तान, स्पेशल शो में बोले वीरेंद्र सहवाग
ये पढ़ा क्या?
X