ताज़ा खबर
 

SRH vs KKR: लगातार चौथे मैच में फ्लॉप हुए राहुल त्रिपाठी, 5वीं बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने किया आउट; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

राहुल त्रिपाठी को इस आईपीएल में पहली बार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने का मौका मिला था। उन्होंने आखिरी ओवरों में तेजी से 36 रन बनाए थे। हालांकि, उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 2020, SRH vs KKR, Rahul Tripathiराहुल त्रिपाठी इस आईपीएल में अब तक सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा सके हैं। (सोर्स – आईपीएल)

कोलकाता नाइटराइडर्स के ओपनर राहुल त्रिपाठी का बल्ला आईपीएल के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी खामोश रहा। वे 16 गेंद पर 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। त्रिपाठी ने अपनी पारी में 2 चौके और एक छक्का भी लगाया। वे लंबी पारी नहीं खेल सके और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन की गेंद पर बोल्ड हो गए। त्रिपाठी लगातार चौथे मैच में फ्लॉप साबित हुए हैं।

राहुल त्रिपाठी को इस आईपीएल में पहली बार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने का मौका मिला था। उन्होंने आखिरी ओवरों में तेजी से 36 रन बनाए थे। हालांकि, उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद राहुल को अगले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ ओपनिंग करने के लिए भेजा गया। उन्होंने ताबड़तोड़ 81 रन जड़ दिए। केकेआर टीम मैनेजमेंट को लगा कि उनकी ओपनिंग की परेशानी खत्म हो गई, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राहुल लगातार तीन मुकाबलों में फ्लॉप हो गए।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वे 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ सिर्फ 16 रन ही बना सके थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनके बल्ले से सिर्फ 7 रन निकले। अब हैदराबाद के खिलाफ 23 रन पर पवेलियन लौट गए। वे आईपीएल इतिहास में पांचवीं बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज से आउट हुए। इस दौरान 93 गेंद पर 105 रन बनाए हैं। हैदराबाद की टीम शायद उनके इस आंकड़े पर नजर रखी होगी। इसलिए उसने नटराजन को पावरप्ले में बुलाया।


राहुल की खराब बल्लेबाजी से सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस भड़क गए। उन्होंने राहुल को टीम से बाहर करने की मांग की। हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाए। दिनेश कार्तिक 14 गेंद में 29 रन बनाकर नाबाद रहे। इयॉन मॉर्गन ने 23 गेंद में 34 रन बनाए। शुभमन गिल 37 गेंद में 36, नीतीश राणा 20 गेंद में 29 रन बनाकर आउट हुए। हैदराबाद की ओर से टी नटराजन सबसे सफल रहे। उन्होंने 40 रन देकर 2 विकेट लिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दूसरे सुपर ओवर में पंजाब ने मुंबई को हराया, क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल बने हीरो
2 IPL 2020: मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब ने टीम में नहीं किया कोई बदलाव, ये है दोनों की प्लेइंग-11
3 असफल क्रिकेटर की खोज हैं टी नटराजन, रजनीकांत की फिल्मों जैसी है कुली के बेटे से यार्कर किंग बनने की कहानी
IPL 2020 LIVE
X