ताज़ा खबर
 

SRH vs DC: बर्थडे बॉय डेविड वॉर्नर ने 25 गेंद में ठोका अर्धशतक, कगिसो रबाडा को जमकर धोया; बनाया अनोखा रिकॉर्ड

सनराइजर्स के कप्तान वॉर्नर ने अपनी पारी के दौरान सीजन में अपने 400 रन भी पूरे कर लिए। वे इस आंकड़े तक पहुंचने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए। वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उनके नाम 12 मैच में 436 रन हैं। इस दौरान 3 अर्धशतक लगाए हैं।

IPL 2020, SRH vs DC, David Warner, Warnerडेविड वॉर्नर ने इस सीजन में अपना पहला अर्धशतक लगाया। (सोर्स- सोशल मीडिया)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने बर्थडे (27 अक्टूबर) को आईपीएल 2020 में अपनी बेस्ट पारी खेली। उन्होंने टूर्नामेंट के 47वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों को जमकर धोया। वॉर्नर 34 गेंद पर 66 रन बनाकर आउट हो गए। अश्विन की गेंद पर अक्षर पटेल ने उनका कैच लिया। वॉर्नर ने अपनी पारी में 8 चौके और 2 छक्के लगाए। उन्होंने साहा के साथ पहले विकेट के लिए 107 रनों की साझेदारी की।

वॉर्नर ने अपना अर्धशतक 25 गेंद पर ही पूरा कर लिया था। उन्होंने पांचवें ओवर में कगिसो रबाडा की गेंद पर चौका लगातार अर्धशतक पूरा किया था। रबाडा के उस ओवर में वॉर्नर ने 4 चौके और एक छक्का लगाया था। उन्होंने कुल 26 रन बनाए थे। रबाडा इस सीजन के बेस्ट गेंदबाज हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं, लेकिन वे बर्थडे बॉय वॉर्नर के सामने नहीं टिक सके। वॉर्नर ने पावरप्ले में 54 रन बनाए। वे इस सीजन में पावरप्ले के दौरान सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने दिल्ली के पृथ्वी शॉ का रिकॉर्ड तोड़ा। शॉ ने आरसीबी के खिलाफ 42 रन पावरप्ले में बनाए थे।

वॉर्नर की तूफानी बल्लेबाजी का ये असर था कि इस सीजन के बेस्ट गेंदबाज रबाडा ने अपने शुरुआती दो ओवरों में 37 रन लुटा दिए। सनराइजर्स के कप्तान ने अपनी पारी के दौरान सीजन में अपने 400 रन भी पूरे कर लिए। वे इस आंकड़े तक पहुंचने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए। वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उनके नाम 12 मैच में 436 रन हैं। इस दौरान 3 अर्धशतक लगाए हैं।

इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल टॉप पर हैं। उन्होंने 12 मैच में 595 रन बनाए हैं। शिखर धवन ने 12 मैच में 471 रन बनाए हैं। विराट कोहली के नाम 11 मैच में 415 रन हैं। चेन्नई के ओपनर फाफ डुप्लेसिस ने 12 मैच में 401 रन हैं। धवन के पास इस मैच में 500 रन के आंकड़े को छूने का मौका होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SRH vs DC: ऋद्धिमान साहा, डेविड वॉर्नर और राशिद खान की बदौलत जीता हैदराबाद, दिल्ली की लगातार तीसरी हार
2 दिल्ली कैपिटल्स की शर्मनाक हार, सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में पांचवीं जीत दर्ज की
3 सनराइडर्स हैदराबाद ने किए तीन बदलाव, जॉनी बेयरस्टो बाहर; ये है दोनों की प्लेइंग-11
ये पढ़ा क्या?
X