ताज़ा खबर
 

RR vs RCB: विराट कोहली के लिए सिरदर्द बने एरॉन फिंच! 9 मैच में जड़ा सिर्फ एक अर्धशतक; फैंस ने की टीम से बाहर करने की मांग

फिंच ने इस सीजन में अब तक 9 मैचों में हिस्सा लिया है। वे सिर्फ एक मुकाबले में 50 के स्कोर को पार कर सके हैं। फिंच ने 9 मैच में 22.77 की औसत से 205 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 114.52 का ही रहा है। फिंच का उच्चतम स्कोर 52 रन है।

IPL 2020, RR vs RCB, Aaron Finch, finchआरसीबी के लिए फिंच ने अब तक सिर्फ 202 रन बनाए हैं। (सोर्स – आईपीएल)

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) ने आईपीएल के 33वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में एबी डिविलियर्स ने 22 गेंद पर नाबाद 55 रन बनाकर आरसीबी को हार से बचा लिया। उन्होंने अपनी पारी में एक चौका और 6 छक्के लगाए। डिविलियर्स अगर विस्फोटक पारी नहीं खेलते तो टीम हार जाती। शीर्षक्रम आरसीबी का फ्लॉप साबित हुआ। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच एक बार फिर से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

फिंच 11 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में दो छक्के लगाए, लेकिन स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके। इससे उन पर दबाव आया और वे विकेट देकर पवेलियन की ओर लौट गए। फिंच ने इस सीजन में अब तक 9 मैचों में हिस्सा लिया है। वे सिर्फ एक मुकाबले में 50 के स्कोर को पार कर सके हैं। फिंच ने 9 मैच में 22.77 की औसत से 205 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 114.52 का ही रहा है। फिंच का उच्चतम स्कोर 52 रन है।


इस ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के खराब प्रदर्शन से आरसीबी के फैंस नाराज हो गए हैं। उन्होंने विराट कोहली से फिंच को बाहर करने की मांग की है। फैंस ने फिंच की जगह जोशुआ फिलिप या मोइन अली से ओपनिंग करवाने की सलाह दी है। फिलिप को 2 मुकाबलों में मौका दिया गया है। उन्होंने सिर्फ एक रन बनाए हैं। दूसरी ओर, मोइन अली को एक मैच में खेलने का मौका मिला है। उन्होंने 11 रन बनाने के साथ-साथ एक विकेट भी लिया है।


राजस्थान के खिलाफल जीत में डिविलियर्स ने गुरकीरत मान के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 39 गेंद में 77 रन की नाबाद साझेदारी भी की। डिविलियर्स ने अपनी पारी के दौरान छक्कों की हैट्रिक भी लगाई। गुरकीरत 17 गेंद में 19 रन बनाकर नाबाद रहे। दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए। उसकी ओर से स्टीव स्मिथ हाइएस्ट स्कोरर रहे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगलौर ने 19.4 ओवर में 3 विकेट पर 179 रन बना मैच अपने नाम कर लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिखर धवन के पहले शतक की बदौलत दिल्ली ने चेन्नई को हराया, अक्षर पटेल ने आखिरी ओवर में रविंद्र जडेजा को मारे तीन छक्के
2 दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हराया, शिखर धवन का धमाकेदार शतक
3 RR vs RCB: राजस्थान ने 9 मैच में 5वीं बार बदली ओपनिंग जोड़ी, 12.5 करोड़ सैलरी वाले बेन स्टोक्स का फ्लाप शो जारी
IPL 2020 LIVE
X