ताज़ा खबर
 

IPL 2020: कमलेश नागरकोटी बने ‘सुपरमैन’, हैरतअंगेज कैच देख उछल पड़े शाहरुख खान; VIDEO

कमलेश नागरकोटी पिछला सीजन चोट के कारण नहीं खेल सके थे। इसके बावजूद टीम मैनेजमेंट और मालिक ने उन पर भरोसा बनाए रखा। नागरकोटी को टीम में ही रखा गया। उन्होंने इस मुकाबले में कोलकाता के उस भरोसे को सही साबित किया।

IPL 2020, RR vs KKR, Shahrukh khan, kamlesh nagarkotiशाहरुख खान इस सीजन में मैच देखने के लिए पहली बार स्टेडियम में गए। (सोर्स – सोशल मीडिया)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का 12वां मैच में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच दुबई के मैदान पर बुधवार (1 अक्टूबर) को खेला गया। इस मुकाबले में कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हरा दिया। उसके लिए युवा बॉलर कमलेश नागरकोटी ने घातक गेंदबाजी की। नागरकोटी ने 2 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट लिए। गेंदबाजी के बावजूद नागरकोटी का एक कैच क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आया और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा।

दरअसल, केकेआर की ओर से 15वां ओवर फेंकने के लिए वरुण चक्रवर्ती आए थे। उनके सामने थे पिछले दो मैच में लंबे-लंबे छक्के लगाने वाले जोफ्रा आर्चर। वरुण की चौथी गेंद पर आर्चर ने हवाई शॉट लगाया। लेकिन वे इसे सही से नहीं खेल सके। गेंद में हवा में थी और नीचे थे नागरकोटी। उन्होंने हवा में सुपरमैन की तरह डाइव लगाकर शानदार कैच लपक लिया। इसे देखकर सभी हैरान हो गए। दर्शक दीर्घा में केकेआर के मालिक शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ थे। वे भी कैच देखने के बाद उछल पड़े और नागरकोटी के लिए ताली बजाने लगे।

शाहरुख इस सीजन में पहली बार मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे हैं। नागरकोटी के अलावा शिवम मावी और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों के प्रदर्शन से वे काफी खुश नजर आए। नागरकोटी पिछला सीजन चोट के कारण नहीं खेल सके थे। इसके बावजूद टीम मैनेजमेंट और मालिक ने उन पर भरोसा बनाए रखा। नागरकोटी को टीम में ही रखा गया। उन्होंने इस मुकाबले में कोलकाता के उस भरोसे को सही साबित किया।

कप्तान दिनेश कार्तिक ने नागरकोटी को पहली बार आठवें ओवर में गेंदबाजी के लिए बुलाया। पहली ही गेंद पर नागरकोटी ने कोलकाता के पूर्व खिलाड़ी और राजस्थान के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। उथप्पा 7 गेंद पर 2 रन बनाकर शिवम मावी को आसान कैच थमा बैठे। आईपीएल में यह नागरकोटी का पहला विकेट था। इसी ओवर में उन्होंने चौथी गेंद पर रियान पराग को भी पवेलियन भेज दिया। पराग 6 गेंद पर 1 रन बनाकर शुभमन गिल को कैच थमा बैठे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RR vs KKR: मैच के दौरान गेंद पर लार लगाते दिखे रॉबिन उथप्पा, भुगतनी पड़ सकती है सजा; देखें Video
2 विराट कोहली ने टीम के साथ पूल में खेली वॉलीबॉल, गाया पंजाबी गाना फिर किया भांगड़ा; Video वायरल
3 कोलकाता नाइटराइडर्स ने 37 रन से जीता मैच, रोक दिया राजस्थान रॉयल्स का विजय रथ
IPL 2020
X