ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने टीम के साथ पूल में खेली वॉलीबॉल, गाया पंजाबी गाना फिर किया भांगड़ा; Video वायरल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के बाद रेस्ट डे में विराट कोहली ने टीम के साथियों के साथ पूल में मस्ती की। फिर रात को कैरिओके नाइट का आयोजन किया गया। कैरिओके नाइट में खिलाड़ियों ने गाने गाए और जमकर डांस किया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 30, 2020 11:22 PM
Virat Kohli Bhangra Pool Volleyball IPL 2020विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में जीत हासिल करने के बाद रेस्ट डे में खूब मस्ती की। (सोर्स- स्क्रीनशॉट)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर का अब तक सफर अच्छा रहा है। वह 3 मैच खेलने के बाद अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है। उसके 4 अंक हैं। उसने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया था। मुंबई के खिलाफ इस जीत के बाद विराट कोहली की अगुआई में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने रेस्ट डे में जमकर मस्ती की।

पहले खिलाड़ियों ने पूल में मस्ती की और फिर कैरिओके (Karaoke) पर परफॉर्म किया। विराट कोहली (Virat Kohli) पंजाबी गाना ‘दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी…’ गाया। विराट ने बाद में उसी गाने पर भांगड़ा भी किया। टीम के इस मौज-मस्ती करने वाले वीडियो को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। यह वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने यह वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाड़ियों ने पूल में वॉलीबॉल खेली। दरअसल इन दिनों में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में काफी गर्मी है।

ऐसे में विराट कोहली ने टीम के साथियों के साथ पूल में ही मस्ती की। फिर रात को कैरिओके नाइट का आयोजन किया गया। कैरिओके नाइट में खिलाड़ियों ने गाने गाए और जमकर डांस किया। विराट कोहली ने गाने के लिए पंजाबी गाना चुना। उनका साथ नवदीप सैनी ने दिया। देवदत्त पडिक्कल ने भी उनके साथ डांस किया। विराट कोहली ने शानदार अंदाज में भांगड़ा किया।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में एरोन फिंच (35 गेंद, 53 रन, 7 चौके, एक छक्का) और देवदत्त पडिक्कल (40 गेंद, 54 रन, 5 चौके, 2 छक्के) ने पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की शानदार शुरुआत दी। एबी डिविलियर्स ने 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 24 गेंद पर नाबाद 55 रन और शिवम दुबे ने 3 छक्के की दम पर 10 गेंद में नाबाद 27 रन बनाए।

मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसके तीन विकेट 39 रन पर गिर गए थे। फिर युवा ईशान किशन ने 58 गेंदों पर दो चौकों और नौ छक्कों की मदद से 99 और कीरोन पोलार्ड ने 24 गेंदों पर तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन बनाए। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 119 रन की साझेदारी की। इन दोनों के कारण मैच टाई हो गया, फिर सुपर ओवर में बंगलौर ने मुंबई से बाजी मार ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोलकाता नाइटराइडर्स ने 37 रन से जीता मैच, रोक दिया राजस्थान रॉयल्स का विजय रथ
2 कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हराया, अंक तालिका में भी लगाई लंबी छलांग
3 IPL 2020: पहली जीत के बाद भावुक हुए राशिद खान, मरहूम माता-पिता को समर्पित किया मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X