ताज़ा खबर
 

IPL 2020: सचिन को टीम में शामिल करना चाहते हैं रोहित शर्मा, तेंदुलकर बोले- आपके साथ ओपनिंग में मजा आएगा

एक फैन ने रोहित की महेंद्र सिंह धोनी से तुलना भी की थी, लेकिन तब उन्होंने कहा कि माही जैसा बनना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। जब उनसे बीते दौर के किसी गेंदबाज को चुनने को कहा गया तो रोहित ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा का नाम लिया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आयोजन पर छाए संकट के बाद छंट चुके हैं। आईपीएल के यूएई में आयोजन को लेकर खेल मंत्रालय ने अपनी मुहर लगा दी है। आईपीएल फ्रेंचाइजीस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वे इस संबंध में सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट्स दे रही हैं। इस बीच, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस के साथ सवाल जवाब सेशन किया। इसमें वह फैंस के सवाल चुनकर अपने टि्वटर अकाउंट पर वीडियो के द्वारा जवाब दे रहे थे। इस दौरान एक फैंस के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह सचिन तेंदुलकर और शॉन पोलाक को फिर से टीम में शामिल करना चाहते हैं।

रोहित फैन ने पूछा था, यदि आपसे मुंबई इंडियंस के किसी रिटायर्ड खिलाड़ी को फिर से टीम में लेना हो तो किसे चुनेंगे? इस पर रोहित ने कहा कि वह एक नहीं दो रिटायर्ड खिलाड़ियों को टीम में वापस देखना चाहते हैं। पहला सचिन तेंदुलकर दूसरा शॉन पोलाक। रोहित के इस जवाब पर मुंबई इंडियंस ने इन दोनों दिग्गजों से पूछ लिया कि वापसी को लेकर उनका क्या इरादा है। इस पर सचिन तेंदुलकर ने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया। सचिन ने लिखा, रोहित तुम्हारे साथ ओपनिंग करने में मजा आएगा। वहीं, शॉन पोलाक ने कहा, यदि अब भी संभव है तो नेट्स और वर्कआउट के लिए जाऊंगा।

एक फैन ने रोहित की महेंद्र सिंह धोनी से तुलना भी की थी, लेकिन तब उन्होंने कहा कि माही जैसा बनना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। बता दें कि कुछ दिनों पहले भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने रोहित की कप्तानी की तुलना धोनी से की थी। इसी तरह एक फैन ने जब उनसे बीते दौर के किसी गेंदबाज को चुनने को कहा (जिसका वह सामना करना पसंद करते) तो रोहित ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा का नाम लिया। रोहित ने वीडियो मेसेज में कहा, ‘मैं ग्लेन मैक्ग्रा का सामना करना पसंद करता।’



बता दें कि रोहित ने 224 वनडे इंटरनेशनल, 108 टी20 इंटरनेशनल और 32 टेस्ट मैच खेले हैं। उनके नाम 14029 अंतरराष्ट्रीय रन हैं। 33 साल के रोहित वनडे इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा दोहरे शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। वनडे में उनके नाम तीन दोहरे शतक हैं। उन्होंने वनडे में श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डंस में 264 रनों की पारी खेली थी जो इस फॉर्मेट में किसी भी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वाधिक स्कोर है। बीसीसीआई ने रोहित को 2020 के लिए राजीव गांधी खेल रत्न के लिए नामांकित किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BCCI ने नहीं माना नाइकी का प्रस्ताव, किट प्रायोजन और ऑफिशियल सेल्स पार्टनर के लिए मांगे टेंडर; जानिए कब है आखिरी तारीख
2 उम्र छिपाने वाले क्रिकेटरों को BCCI ने दिया गलती सुधारने का मौका, फर्जी दस्तावेज देने वालों को 15 सितंबर तक करना होगा यह काम
3 बीसीसीआई ने MS Dhoni और रोहित शर्मा की टीमों को दिया झटका, जानिए क्यों नहीं दी 20 अगस्त से पहले यूएई जाने की मंजूरी
ये पढ़ा क्या?
X