ताज़ा खबर
 

IPL 2020 के पहले मैच में दिखा रोहित शर्मा, पीयूष चावला और सौरभ तिवारी का तोंद, फैंस बोले- लॉकडाउन का है असर

कोरोना महामारी के कारण क्रिकेटर्स की ट्रेनिंग भी प्रभावित हुई है और उन्हें अभ्यास का मौक़ा नहीं मिल पाया। एक तरफ रोहित जैसे सीनियर खिलाड़ियों का वजन पहले से बढ़ गया है वहीं टीम इंडिया के विराट कोहली फिट नजर आ रहे हैं।

IPL 2020, rohit sharma, piyush chawla, saurabh tiwaryचेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया। (सोर्स – सोशल मीडिया)

आईपीएल का आगाज शनिवार (19 सितंबर) को विस्फोटक अंदाज में हो गया। पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी। इस मैच में अंबाती रायुडू, फाफ डु प्लेसिस, लुंगी एंगिडी, सैम करन और सौरभ तिवारी अपने प्रदर्शन के कारण चर्चा में आए। वहीं, रोहित शर्मा और पीयूष चावला के साथ कई खिलाड़ी अजीबोगरीब कारण के लिए ट्रोल हो गए। दरअसल, ये खिलाड़ी अपने बढ़े हुए तोंद के कारण फैंस के निशाने पर रहे।

दोनों टीमों के ज्यादातर खिलाड़ी कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बाद पहली बार मैदान पर दिखे। रोहित शर्मा, पीयूष चावला और सौरभ तिवारी का तोंद साफ-साफ दिखाई दे रहा था। वहीं, कई खिलाड़ी पहले की तुलना में सुस्त दिखाई दिए। इनमें मुरली विजय का नाम सबसे ऊपर है। जब वो बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो बल्ले का रिफ्लेक्शन कमजोर दिखा। इस कारण फैंस ने उन पर भी निशाना साधा। मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट किया- कई कमर आज ज्यादा हेल्दी हैं।

फैंस ने उनके इस ट्वटी के बाद रोहित, चावला और तिवारी को टैग करते हुए लिखा- ये लोग अलग ही खेल खेलने आए हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन का असर है। एक फैन ने तिवारी की तुलना WWE स्टार कीथ ली से कर दी। वहीं, कई फैंस ने कीरोन पोलार्ड और अंबाती रायुडू का भी नाम लिया। रायुडू ने इस मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने 48 गेंद पर 71 रनों की शानदार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच बने।

रोहित और पीयूष के तोंद के अलावा सबसे ज्यादा चर्चा तिवारी की हुई। वे 3 साल बाद आईपीएल खेलने के लिए उतरे तो दर्शकों को उन्हें पहचानने में दिक्कत हुई। तिवारी ने 33 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली। दरअसल, कोरोना महामारी के कारण क्रिकेटर्स की ट्रेनिंग भी प्रभावित हुई है और उन्हें अभ्यास का मौक़ा नहीं मिल पाया। एक तरफ रोहित जैसे सीनियर खिलाड़ियों का वजन पहले से बढ़ गया है वहीं टीम इंडिया के विराट कोहली फिट नजर आ रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान भी कई फिटनेस वीडियो शेयर किए थे। वे आरसीबी के अभ्यास कैंप में भी फिट नजर आ रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली और पंजाब में टक्कर, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11
2 चेन्नई को मुंबई के खिलाफ 5 मैच बाद मिली जीत, अंबाती रायुडू और फाफ डुप्लेसिस ने खेली विस्फोटक पारी
3 चेन्नई ने मुंबई को पहले मैच में हराया; पहली ही गेंद पर आउट होने से बचे महेंद्र सिंह धोनी, काम आया ‘धोनी रिव्यू सिस्टम’
यह पढ़ा क्या?
X