ताज़ा खबर
 

हैदराबाद से हार के बाद विराट कोहली पर भड़के RCB के फैंस; टीम चयन पर उठाए सवाल, कप्तान को कहा ‘जोकर’

हैदराबाद के खिलाफ कोहली की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर सिर्फ 120 रन ही बना सकी। इसे डेविड वॉर्नर की टीम ने आसानी से 14.1 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा।

IPL 2020, RCB vs SRH, Virat Kohli, trolled, hyderabadसनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी की टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है। (सोर्स – आईपीएल)

आईपीएल 2020 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। मैच जीतने वाली टीमों के लिए प्लेऑफ की राह आसान हो रही है तो हारने वाली टीमों के लिए मुश्किल। टूर्नामेंट के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (RCB) को 5 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद आरसीबी की टीम मुश्किल में फंस गई है। इस हार के बाद आरसीबी के फैंस के सब्र का बांध टूट गया और वे अपने कप्तान विराट कोहली पर ही भड़क गए। विराट पर गलत टीम चुनने का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘जोकर कप्तान’ बताया।

एक समय लग रहा था कि विराट कोहली की टीम आसानी से प्लेऑफ में पहुंच जाएगी, लेकिन उसने अपनी राह को खुद ही कठिन कर लिया है। अब उसे आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 2 नवंबर (सोमवार) को अबुधाबी में खेला जाएगा। हैदराबाद के खिलाफ कोहली की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर सिर्फ 120 रन ही बना सकी। इसे डेविड वॉर्नर की टीम ने आसानी से 14.1 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा।

कोहली ने टीम में आश्चर्यजनक रूप से गुरकीरत सिंह मान को रखा और शिवम दुबे को बाहर रखा। गुरकीरत ने मैच में 24 गेंद पर नाबाद 15 रन बनाए। इससे दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर खिलाड़ियों पर दबाव बढ़ गया और बड़े शॉट्स खेलने के प्रयास में आउट हो गए। गुरकीरत को टीम में रखने पर फैंस कोहली से खासे नाराज दिखे। सोशल मीडिया पर आरसीबी के कप्तान को ट्रोल कर दिया। एक फैन ने लिखा, ‘‘शिवम दुबे के बजाय गुरकीरत सिंह मान के साथ जाना यह साबित करता है कि हमारे जोकर कप्तान और टीम प्रबंधन का दिमाग कितना बेकार है।’’

आरसीबी के एक अन्य फैन ने लिखा, ‘‘मुझे अब तक ये समझ नहीं आया कि गुरकीरत ने कभी भारत के लिए नहीं खेला, लेकिन शिवम दुबे ने ऐसा किया है। इसके बावजूद गुरकीरत कैसे प्रासंगिक हो गया? मैं आश्चर्यचकित हूं।’’ वहीं एक फैन ने कहा, ‘‘टीम में गुरकीरत का कोई रोल नहीं है। यहां तक कि टीम मैनेजमेंट को उनपर विश्वास भी नहीं है। इसलिए तो उनसे ऊपर वॉशिंगटन सुंदर को भेजा। वह गेंदबाजी भी नहीं करते तो उनकी जगह दुबे को टीम में क्यों नहीं रखते? वहां कुछ फेक उम्मीद तो रहती है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 DC vs MI: जसप्रीत बुमराह ने बरपाया कहर, कगिसो रबाडा से हथियाई पर्पल कैप
2 RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद लगातार दूसरे मैच में जीता, प्लेऑफ की उम्मीदें कायम; RCB को 5 विकेट से रौंदा
3 RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को 5 विकेट से हराया, मुश्किल में फंसी विराट कोहली की टीम
यह पढ़ा क्या?
X