ताज़ा खबर
 

हैदराबाद की टीम से विजय शंकर बाहर, आरसीबी ने किए दो बदलाव; जानिए प्लेइंग-11

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो आरसीबी ने टीम में दो बदलाव किए। उसने शिवम दुबे और डेल स्टेन को टीम से बाहर कर लिया। दोनों के स्थान पर इसुरू उदाना और नवदीप सैनी को शामिल किया। दूसरी ओर, हैदराबाद की टीम में विजय शंकर नहीं हैं। वो पिछले मैच में चोटिल हो गए थे।

ipl 2020, rcb playing 11, ipl, rcb vs srh, rcb vs srhIPL 2020, RCB vs SRH Live: अंक तालिका में आरसीबी दूसरे और हैदराबाद सातवें स्थान पर है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का 52वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच शारजाह में खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम 12 मैच में 5 जीत के साथ सातवें स्थान पर है। उसके 10 मैच है। दूसरी ओर, आरसीबी की टीम 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है।

हैदराबाद की टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हर हाल में मैच जीतना होगा। हारने पर टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे। दूसरी ओर, आरसीबी की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी। हारने पर उसे अपने अंतिम मैच में दिल्ली के खिलाफ जीत करनी होगी। उनके स्थान पर अभिषेक शर्मा को शामिल किया है।

IPL 2020 Live Cricket Score, RCB vs SRH Live Score: मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो आरसीबी ने टीम में दो बदलाव किए। उसने शिवम दुबे और डेल स्टेन को टीम से बाहर कर लिया। दोनों के स्थान पर इसुरू उदाना और नवदीप सैनी को शामिल किया। दूसरी ओर, हैदराबाद की टीम में विजय शंकर नहीं हैं। वो पिछले मैच में चोटिल हो गए थे।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर: देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस मॉरिस, इसुरू उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, जेसन होल्डर, राशिद खान, संदीप शर्मा, शहबाज नदीम, टी नटराजन।

 

Live Blog

Highlights

    17:49 (IST)31 Oct 2020
    पावरप्ले में सनराइजर्स की टीम सबसे बेस्ट

    आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद ने पावरप्ले में सबसे बढ़िया प्रदर्शन किया है। उसने सबसे ज्यादा 8.24 की स्कोरिंग रेट से रन बनाए हैं। इस दौरान सबसे कम 9 विकेट गंवाए हैं। ऐसे में आरसीबी के गेंदबाजों को सनराइजर्स के खिलाफ पावरप्ले में कसी गेंदबाजी करनी होगी और विकेट निकालने होंगे।

    17:12 (IST)31 Oct 2020
    हैदराबाद का मनोबल ऊंचा

    हैदराबाद का आखिरी मुकाबला तीन नवम्बर को मुंबई इंडियंस से होना है। हैदराबाद की आखिरी मैच तक उम्मीदें तभी बनी रह सकती हैं जब वह बैंगलोर को हराए। हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन के बड़े अंतर से हराया था जिससे उसका मनोबल ऊंचा हो गया है।

    16:57 (IST)31 Oct 2020
    हारने पर बाहर हो जाएगी वॉर्नर की टीम

    हैदराबाद 12 मैचों में पांच जीत, सात हार और 10 प्वॉइंट्स के साथ छठे स्थान पर है। हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के लिए यह मैच करो या मरो का मुकाबला है। वॉर्नर जानते हैं कि इस मुकाबले में हार उन्हें प्लेऑफ की होड़ से बाहर कर देगी जबकि जीत से उसकी उम्मीदें बनी रहेंगी।

    16:44 (IST)31 Oct 2020
    विराट को जीत की उम्मीद

    भारतीय रन मशीन विराट को अब हैदराबाद के खिलाफ न केवल रन बनाने होंगे बल्कि यह उम्मीद करनी होगी कि उनके लिए दिन अच्छा गुजरे और उनकी टीम जीत हासिल करे।

    16:24 (IST)31 Oct 2020
    विराट ने कहा था कि हमारी गेंदबाजी ठीक नहीं थी

    विराट ने पिछली हार के बाद कहा, ''मुझे लगता है गेंदबाजी में हम अच्छे नहीं रहे। हमने बल्लेबाजों को रन बनाने का अवसर दिया। आपको अच्छा करने के लिए तैयार रहना पड़ता है। सभी तरफ अच्छे खिलाड़ी हैं। यह किसी विशेष दिन के प्रदर्शन की बात है। हम वास्तव में बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और आपको यह स्वीकार करना पड़ेगा कि आप किसी भी मैच में हार सकते हैं।''

    16:04 (IST)31 Oct 2020
    आरसीबी की टीम पांच मैच में हार चुकी है

    विराट कोहली की कप्तानी वाली बंगलौर को अपने पिछले मुकाबले में प्लेऑफ से बाहर हो चुकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। बंगलौर के 12 मैचों में सात जीत और पांच हार के बाद 14 प्वॉइंट्स हैं और वह प्वॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर हैं। बंगलौर को हैदराबाद के खिलाफ जीत प्लेऑफ में पहुंचा देगी लेकिन हार से उसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी क्योंकि उसका आखिरी लीग मुकाबला दो नवम्बर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होना है।

    Next Stories
    1 IPL 2020: मुंबई और राजस्थान ने लगाई छक्कों की सेंचुरी, रॉयल्स ने ही खाए हैं सबसे ज्यादा SIX
    2 हार के बाद भी केएल राहुल ने की अपने गेंदबाजों की तारीफ, कहा- टॉस बन गया बॉस
    3 शतक से चूकने पर क्रिस गेल ने खोया आपा, पिच पर ही पटक दिया बैट; देखें Video
    आज का राशिफल
    X