ताज़ा खबर
 

IPL 2020: वैलेंटाइन डे पर रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने तीसरी बार बदला अपना लोगो, फैंस लेने लगे मजे

RCB के नए लोगो की पृष्ठभूमि लाल रंग की है। इसमें सुनहरे रंग का शेर बना है। काले रंग की पृष्ठभूमि पर सफेद रंग से टीम का नाम लिखा है। फ्रैंचाइजी ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की जगह सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स लिखा है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: February 14, 2020 10:37 AM
रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर का नया लोगो। (स्क्रीनशॉट)

IPL 2020: फैंस को पूरे दिन सस्पेंस में रखने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) ने आखिरकार अपने नए लोगो का खुलासा कर ही दिया। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) ने वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी 2020 को अपना नया लोगो जारी किया। उसके नए लोगो की पृष्ठभूमि (बैकग्राउंड) लाल रंग की है। इसमें सुनहरे रंग का शेर बना हुआ है और काले रंग की पृष्ठभूमि पर सफेद रंग से टीम का नाम लिखा है। फ्रैंचाइजी ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की जगह सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स लिखा है।

वहीं सुनहरे रंग के शेर के नीचे बंगलौर लिखा हुआ है, न कि बेंगलुरु। बंगलौर सुनहरे पृष्ठभूमि पर काले रंग से लिखा हुआ है। हालांकि, नए लोगो को लेकर फैंस ने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया है। दरअसल, फ्रैंचाइजी ने जिस तरह से गुरुवार को हाइप बनाया था, उससे लग रहा था कि आरसीबी (RCB) नए सीजन में अपना नाम भी बदलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उसने सिर्फ अपना लोगो बदला है।

आरसीबी 2008 से आईपीएल का हिस्सा है। उसने तीसरी बार अपना लोगो बदला है। हालांकि, वह अब तक एक बार भी आईपीएल की विजेता ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल नहीं हुई है। अब एक बार फिर सिर्फ लोगो बदलकर वह फैंस के निशाने पर आ गई है। फैंस जमकर मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

THIS IS IT. The moment you’ve been waiting for. New Decade, New RCB, New Logo! #PlayBold

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore) on


आरसीबी ने इस संबंध में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो साझा किया है। उसने इसे कैप्शन दिया है, ‘यह आईटी है। यह वह पल है जिसका आप इंतजार कर रहे हैं। नया दशक, नई आरसीबी, नया लोगो! #PlayBold’ बता दें कि फ्रैंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से प्रोफाइल पिक्चर्स हटा दी थीं। इसकी जानकारी टीम के कप्तान विराट कोहली तक को नहीं थी। इस पर विराट ने हैरानी भी जताई थी। टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल, एबीडिविलियर्स ने भी ट्वीट करके इस संबंध में फ्रैंचाइजी से जानकारी मांगी थी।

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने इसकी पुष्टि की है। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 24 मई को होगा। फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘भारत के लिए खेलने के सपने से अभी बहुत दूर’, U19 वर्ल्ड कप के हीरो यशस्वी जायसवाल ने कहा- हर बार दिखानी होगी बल्ले की धार
2 IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली संग Chill करती दिखीं अनुष्का शर्मा, टीम इंडिया ने भी की मस्ती; देखें VIDEO
3 IPL 2020: वैलेंटाइन डे पर ‘नए प्यार’ का खुलासा करेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, ट्वीट कर दी जानकारी
ये पढ़ा क्या?
X