ताज़ा खबर
 

VIDEO: IPL टलने के बाद घर लौटे महेंद्र सिंह धोनी ने खेला बैडमिंटन; चलाई बाइक, फैंस संग खिंचाई सेल्फी

धोनी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क रहते हैं। यहां तक कि कोरोनावायरस जैसी महामारी के दौरान भी। वे रांची स्थित झरखंड स्पोर्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन के इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर में शटल कॉक के साथ खेलते देखे गए।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 17, 2020 12:06 PM
महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें धोनी अपने डॉगी के साथ खेलते दिख रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15 अप्रैल तक स्थगित होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का प्रशिक्षण शिविर छोड़कर गृहनगर रांची लौट आए हैं। हालांकि, वे आईपीएल को लेकर कितने संजीदा हैं, इसका उदाहरण उन्होंने रांची लौटने के दूसरे दिन ही दे दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को सोमवार को गृहनगर में बैडमिंटन खेलते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में वे ट्रैकपैंट पहने बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

धोनी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क रहते हैं। यहां तक कि कोरोनावायरस जैसी महामारी के दौरान भी। वे रांची स्थित झरखंड स्पोर्ट्स क्रिकेट एसोसिएशन के इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर में शटल कॉक के साथ खेलते देखे गए।

महेंद्र सिंह धोनी का एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में वे अपनी बाइक की सवारी करते दिख रहे हैं। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि धोनी ट्रैफिक सिग्नल पर अपनी बाइक पर हेलमेट लगाए बैठे हुए हैं। इस दौरान एक फैन उन्हें पहचान लेता है।

वह फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने की जिद करता है। धोनी उसके साथ सेल्फी लेते हैं। इस बीच वह ट्रैफिक सिग्नल खड़े दूसरे लोगों को भी चिल्ला-चिल्ला कर बताने लगता है कि ये अपने धोनी हैं। इस पर धोनी कहते हैं कि चलो भाई अब सेल्फी हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: IPL में ऑस्ट्रेलिया के 17 खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल, स्कॉट मॉरिसन बोले- अपने रिस्क पर करें यात्रा
2 दिल्ली में चोरों ने खिलाड़ियों को भी नहीं बख्शा, मैच के दौरान ही फोन, पर्स और कपड़े उड़ाए
3 PSL: क्रिस लिन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, शतक जड़ टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया; देखें VIDEO
IPL 2020 LIVE
X