ताज़ा खबर
 

‘बूढ़ी हो गई धोनी की टीम, प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म,’ मुंबई के खिलाफ मैच से पहले बोले चेन्नई के दिग्गज बल्लेबाज

चेन्नई और मुंबई के बीच टूर्नामेंट का 41वां मुकाबला शुक्रवार (23 अक्टूबर) को खेला जाएगा। मुंबई की टीम अंक तालिका में 9 मैच में 12 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, चेन्नई की टीम 10 मैच में 6 अंक के साथ आठवें स्थान पर है। मैच हारने पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

ipl 2020, ms dhoni, csk, Scott Styris, Dhoniचेन्नई सुपरकिंग्स इस सीजन में अब तक 10 में से 7 मुकाबलों में हार चुकी है। (सोर्स – आईपीएल)

चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना खत्म हो गई है। तीन बार के आईपीएल चैंपियन के लिए यह सीजन खराब रहा है। उसे 10 में से 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। वह अंक तालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। गणितीय रूप से सीएसके की टीम बची हुई है। अगर वह बचे हुए चार मुकाबलों में जीत लेती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे। ऐसे में उसे अन्य टीमों के प्रदर्शन पर नजर रखनी होगी। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि सीएसके की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी।

चेन्नई के लिए 2011 में खेल चुके स्टायरिस ने कहा, ‘‘गणितीय रूप से सीएसके एक धागे से लटका हुआ है। मुझे यह कहने में दुख हो रहा है कि सीएसके एक ऐसी टीम है जो प्लेऑफ की रेस बाहर हो चुकी है। कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने पिछले मैच के बाद कहा था कि टीम का बेहतरीन समय खत्म हो चुका है। हम 3 साल से इस बारे में बात कर रहे हैं। टीम की उम्र लगातार बढ़ रही है। एक तरह से बूढ़ी हो चुकी है। जब ऐसा होता है तो प्रदर्शन में किसी न किसी स्तर पर गिरावट दिखाई देती है। सीएसके के लिए यही वो साल है।’’

स्टायरिस ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उन्होंने पिछले साल जितना अच्छा प्रदर्शन किया था, उतना इस बार भी किया। लेकिन सीएसके की टीम के कई मैच विनर अब बूढ़े हो रहे हैं। वे अपनी फॉर्म को नहीं पा रहे हैं। फाफ डुप्लेसिस और दीपक चाहर को छोड़कर किसी के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं दिखी। इसके अलावा टीम में कुछ नहीं दिखा।’’ स्टायरिस को 2011 सीजन में 2 मुकाबलों में खेलने का मौका मिला था। इस दौरान उन्होंने 1 पारी में नाबाद 5 रन बनाए थे।

स्टायरिस ने दो सप्ताह पहले भी चेन्नई की टीम पर जुबानी हमला किया था। तब उन्होंने कहा था कि एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम को आईपीएल में इस तरह जुझते कभी नहीं देखा। चेन्नई और मुंबई के बीच टूर्नामेंट का 41वां मुकाबला शुक्रवार (23 अक्टूबर) को खेला जाएगा। मुंबई की टीम अंक तालिका में 9 मैच में 12 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, चेन्नई की टीम 10 मैच में 6 अंक के साथ आठवें स्थान पर है। मैच हारने पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020: 4 साल बाद पहले ओवर में आउट हुए डेविड वार्नर, विजय शंकर ने बनाया यह शर्मनाक रिकॉर्ड
2 तीन बदलाव के साथ उतरी चेन्नई की टीम, शेन वॉटसन को किया बाहर; रोहित शर्मा चोटिल
3 टी20 चैलेंज को UAE पहुंची भारतीय महिला टीम, 6 दिन रहना होगा क्वारंटीन; देखिए तस्वीरें
यह पढ़ा क्या?
X