ताज़ा खबर
 

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई पहुंचे सीएसके के खिलाड़ी, 21 अगस्त को यूएई रवाना होगी टीम

चेन्नई में सभी खिलाड़ियों की दो बार कोरोना की जांच होगी। अगर इस जांच में उनका नतीजा निगेटिव आया तभी उन्हें दुबई जाने की अनुमति होगी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 14, 2020 10:05 PM
MS Dhoni CSK Team Membersमहेंद्र सिंह धोनी और सीएसके के अन्य खिलाड़ी शुक्रवार को चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई पहुंचे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियम प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए यूएई रवाना होने से पहले अभ्यास शिविर में भाग लेने के लिए शुक्रवार को यहां पहुंचे। एमए चिदंबरम स्टेडियम में शनिवार से शुरू होने वाले एक सप्ताह के शिविर के लिए धोनी के अलावा सुरेश रैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला और केदार जाधव भी यहां पहुंचे।

सीएसके के एक पदाधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘टीम के 16 भारतीय खिलाड़ियों में से धोनी सहित 13 या 14 खिलाड़ी शिविर को हिस्सा होंगे। ये खिलाड़ी कोविड-19 की जांच कराकर यहां पहुंच रहे है, ऐसे में उनका अगला परीक्षण 21 अगस्त को यूएई रवाना होने से 72 घंटे पहले होगा।’ आईपीएल की तीन बार की चैम्पियन टीम ने धोनी और दूसरे खिलाड़ियों के चेन्नई पहुंचने की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया है। सुरेश रैना समेत अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर चेन्नई पहुंचने की तस्वीरें शेयर की हैं। रैना की पोस्ट पर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने कमेंट भी किया है। उन्होंने लिखा, रियूनाइटेड।

पिछले साल जुलाई में एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारतीय टीम की हार के बाद से धोनी से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। सीएसके के पदाधिकारी ने बताया कि हरफनमौला रविंद्र जडेजा को छोड़कर लगभग सभी खिलाड़ियों के शिविर में भाग लेने की उम्मीद है। जडेजा व्यक्तिगत कारणों से अभ्यास शिविर में भाग नहीं लेंगे और टीम की रवानगी से पहले टूर्नामेंट स्थल पर उनसे जुड़ेंगे।

पदाधिकारी ने बताया कि चेन्नई में सभी खिलाड़ियों की दो बार कोरोना की जांच होगी। अगर इस जांच में उनका नतीजा निगेटिव आया तभी उन्हें दुबई जाने की अनुमति होगी। फ्रैंचाइजी ने तमिलनाडु के आठ नेट गेंदबाजों को चुना है। वे भी टीम के साथ यूएई की यात्रा करेंगे। सीएसके ने इससे पहले 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए दो मार्च से अभ्यास शिविर लगाया था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण उसे बीच में रद्द करना पड़ा।

कोविड-19 महामारी के कारण इस बार स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी। तमिलनाडु सरकार द्वारा एमए चिदंबरम स्टेडियम की सुविधाओं का इस्तेमाल करने की मंजूरी के बाद इस शिविर की योजना बनाई गई थी। हालांकि, राज्य में कोविड-19 के मामले तीन लाख से ज्यादा हो गए हैं।

Next Stories
1 IPL 2020: फर्जी थीं करुण नायर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें, गलत सूचना देने वालों पर भड़के किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ
2 2007 टी20 वर्ल्ड कप में सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को मालूम ही नहीं था बॉल-आउट, बोले- इरफान पठान
3 डोप टेस्ट में फेल एथलीट काट रहा ‘मलाई,’ एशियन गोल्ड मेडलिस्ट स्वप्ना बर्मन से छीनी गई टॉप्स सुविधा
MP Budget:
X