ताज़ा खबर
 

हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को लगा एक और झटका, IPL 2020 से बाहर हो सकते हैं मिशेल मार्श

टखने में चोट लगने के बाद 28 साल के मार्श लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया। उनके ओवर की बाकी दो गेंदें विजय शंकर ने फेंकी। इसमें उन्होंने 9 रन दिए।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 22, 2020 6:47 PM
Mitchell Marsh IPL IPL 2020ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श के बारे में सनराइजर्स हैदराबाद के सूत्रों ने बताया कि उनकी चोट काफी गंभीर है।

सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के हाथों 10 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। अब उसे एक और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मिशेल मार्श टखने की चोट के कारण आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर रह सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सूत्रों ने बताया कि आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में लगी चोट काफी गंभीर है।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए मिशेल मार्श को पांचवें ओवर में कप्तान डेविड वार्नर ने गेंद फेंकने की जिम्मेदारी दी थी, लेकिन वह चार ही गेंद डाल पाए। अपने करियर में चोटों का शिकार रहे मार्श की एड़ी में चोट लग गई जब वह फॉलोथ्रू में एरोन फिंच के एक शॉट को रोकने की कोशिश कर रहे थे। टीम के एक सूत्र ने बताया, ‘यह गंभीर चोट लग रही है। पता नहीं अब वह खेल भी सकेगा या नहीं।’ टीम ने अभी तक उनकी चोट के बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

टखने में चोट लगने के बाद 28 साल के मार्श लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया। उनके ओवर की बाकी दो गेंदें विजय शंकर ने फेंकी। इसमें उन्होंने 9 रन दिए। आईपीएल 2020 में अब तक सिर्फ चार गेंद फेंकने वाले मार्श इससे पहले भी चोटों से परेशान रहे हैं। चोटों के कारण वह आईपीएल के कई टूर्नामेंटों में हिस्सा नहीं ले पाए हैं। आरसीबी की पारी के बाकी बचे ओवरों में मार्श मैदान पर नहीं उतरे।

मार्श की जगह पर फैबियन एलन बतौर सब्स्टीट्यूट फील्डर के रूप में मैदान में आए। बाद में बल्लेबाजी के लिए वह मैदान पर उतरे। वह नौवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे। जब वह आए तब वह ठीक से से चल भी नहीं पा रहे थे। मार्श ओवर की दूसरी ही गेंद पर विराट कोहली को कैच थमा बैठे और बिना खाता लौट गए। मैदान से बाहर जाने के लिए भी उन्हें फीजियो की जरूरत लेने पड़ी।

मिशेल मार्श भले ही रन न बना पाए हों लेकिन उनकी इस बहादुरी ने फैंस को दिल जरूर जीत लिया। ट्विटर पर उनकी तारीफ की गई। सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला 26 सितंबर को अबुधाबी में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ होगा। हालांकि, मिशेल मार्श को लेकर जो खबर आ रही है, वह टीम के लिए अच्छी नहीं है। डेविड वॉर्नर ब्रिगेड अपना पहला मुकाबला हार चुकी है। ऐसे में टीम को नई रणनीति के साथ अगले मैच में उतरना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजस्थान ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से हराया, अंकतालिका में टॉप पर पहुंचे रॉयल्स
2 राजस्थान रॉयल्स ने की जीत के साथ शुरुआत, चेन्नई सुपरकिंग्स को दी 16 रन से मात
3 युजवेंद्र चहल ने खोला लगातार 2 गेंद में 2 विकेट लेने का राज, बताया किसने दी थी गुगली फेंकने की सलाह
यह पढ़ा क्या?
X