ताज़ा खबर
 

बिना बदलाव के उतरी मुंबई, सिद्धार्थ कौल बने भुवनेश्वर कुमार का विकल्प, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें बढ़ गईं हैं, क्योंकि उसके मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल हैं। उनका आगामी मुकाबलों में भी खेलना तय नहीं है।

PL 2020, MI vs SRH Live:आईपीएल 2020 मुंबई इंडियंस बनाम सनराइरजर्स हैदराबाद लाइव

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 17वें मैच में 4 अक्टूबर को मुंबई इंडिंयस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हैं। यह मैच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

इस मैच में मुंबई इंडियंस बिना बदलाव के साथ उतरी है। सनराइजर्स हैदराबाद ने भुवनेश्वर कुमार की जगह सिद्धार्थ कौल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। भुवनेश्वर कुमार चोटिल हैं। खलील अहमद की जगह संदीप शर्मा आखिरी एकादश का हिस्सा बने हैं।

पहले की तरह इस मैच में भी ईशान किशन, हार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड शारजाह के मैदान में आसानी से बड़े शॉट लगा सकते है। इस मैच में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं।

IPL 2020 Live Streaming in Hindi MI vs SRH Live Score Online: 

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

IPL 2020 Live Score In Hindi MI vs SRH Live Cricket Score Online: 

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

Live Blog

Highlights

    14:42 (IST)04 Oct 2020
    यह है मुंबई इंडियंस की पूरी टीम

    रोहित शर्मा (कप्तान), आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकूल रॉय, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, दिग्विजय देशमुख, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, जेम्स पैटनिसन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, मिशेल मैक्लीनागन, मोहसिन खान, नाथन कूल्टर नाइल, प्रिंस बलवंत राय, क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), राहुल चहर, सौरभ तिवारी, शेरफेन रदरफोर्ड, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट।

    14:33 (IST)04 Oct 2020
    यह है सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम

    डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, ऋधिमान साहा (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, बी संदीप, संजय यादव, फैबियन एलन, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टानलेक, टी नटराजन, बासिल थम्पी।

    14:11 (IST)04 Oct 2020
    यहां पा सकते हैं मैच के अपडेट्स

    मुंबई और हैदराबाद का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 से शुरू होगा। टॉस 3:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देखा जा सकता है। आप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (live streaming) डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) एप देख सकते हैं। मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

    13:48 (IST)04 Oct 2020
    नटराजन, खलील और राशिद पर बढ़ेगा दबाव

    भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस की कोशिश शारजाह के छोटे मैदान पर बड़े-बड़े शॉट खेलने की होगी। शारजाह के मैदान की सीमारेखा दुबई और अबुधाबी की तुलना में छोटी है। वहीं भुवी अगर चोट से उबरने में नाकाम रहते हैं तो टी नटराजन, खलील अहमद और राशिद खान पर बोझ बढ़ना तय है।

    13:27 (IST)04 Oct 2020
    मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी के चलते भुवनेश्वर मैच से बाहर हुए थे

    सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी का दारोमदार डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडे पर है। हैदराबाद की सबसे बड़ी ताकत है उसकी गेंदबाजी है जो उसकी जीत का अहम कारण रही है। लेकिन भुवनेश्वर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19वें ओवर की पहली गेंद पर यार्कर डालने के बाद मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके थे। वह फिजियो की मदद से मैदान से बाहर गए थे।

    12:44 (IST)04 Oct 2020
    हैदराबाद ने वापसी की और लगातार दो मैच जीते, मुंबई की भी हालत कुछ ऐसी ही

    हैदराबाद ने सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की थी और उसे लगातार दो हार झेलनी पड़ी थी लेकिन हैदराबाद ने वापसी की और लगातार दो मैच जीते। पहले उसने दिल्ली कैपिटल्स को मात दी और फिर चेन्नई सुपर किंग्स को हराया। वहीं मुंबई की भी हालत कुछ ऐसी ही है। रोहित की कप्तानी में मुंबई ने इस सीजन में 4 मैच खेले हैं जिसमें से वो 2 में ही जीत दर्ज कर पाई है. ऐसे में आज ये दोनों टीमें मुकाबले में जोर लगा देंगी।

    12:10 (IST)04 Oct 2020
    मुंबई इंडियंस की सलामी जोड़ी अच्छी फॉर्म में, शर्मा पर रहेगी सब की नज़र

    मुंबई इंडियंस के लिए सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और कप्तान रोहित शर्मा बेतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ मैचों में डी कॉक का बल्ल नहीं चला है लेकिन वे अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं। ऐसे में अगर ये सलामी जोड़ी चलती है तो सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों के लिए इन्हें रोकना आसान नहीं होगा।

    11:20 (IST)04 Oct 2020
    जॉनी बेयरस्टो हो आना होगा वापस फॉर्म में

    जॉनी बेयरस्टो ने पहले दो मैचों बेहतरीन बल्लेबाजी की थी लेकिन उसके बाद वे अगले दो मैचों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाये। ऐसे में हैदराबाद चाहेगा की बेयरस्टो जल्द फॉर्म में वापस आए। बेयरस्टो अगर हैदराबाद को मजबूत शुरुआत देते हैं तो मुंबई के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है।

    11:02 (IST)04 Oct 2020
    सनराइजर्स के सीनियर्स पर कम हुआ दबाव

    चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सात रन की जीत के बाद से सनराइजर्स हैदराबाद के हौसले बुलंद हैं। उस मैच में उसके युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था। इससे सीनियर खिलाड़ियों पर से दबाव कम हुआ होगा। टीम प्रबंधन को उम्मीद होगी कि कप्तान डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे बल्ले से अच्छा योगदान देंगे। केन विलियमसन से मध्यक्रम को मजबूती देने की उम्मीद होगी।

    Next Stories
    1 इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डिजाइनर हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, फैशन के मामले में भी हैं Cozy
    2 IPL: विराट कोहली ने रचा इतिहास; दिल्ली-कोलकाता मैच में हुई छक्कों की बारिश, शारजाह के मैदान पर बना खास रिकॉर्ड
    3 विराट कोहली ने बनाए 53 गेंद में 72 रन, बंगलौर ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया
    IPL 2020
    X