ताज़ा खबर
 

MI vs KXIP: केएल राहुल ने पावरप्ले में किया अपना बेस्ट प्रदर्शन, ट्रेंट बोल्ट ने पहली बार की इतनी शर्मनाक गेंदबाजी

राहुल ने मयंक अग्रवाल के साथ पहले विकेट के लिए मयंक अग्रवाल के साथ 3.3 ओवर में ही 33 रनों की साझेदारी कर ली। इसके बाद राहुल ने क्रिस गेल के साथ दूसरे विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी की।

ipl, ipl2020केएल राहुल इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। (सोर्स – आईपीएल)

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल इस आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वे सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टूर्नामेंट के 36वें मुकाबले में भी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी जारी रखी। उन्होंने पावरप्ले में अपना बेस्ट प्रदर्शन किया। राहुल ने मुंबई के खिलाफ शुरुआती 6 ओवर यानी पावरप्ले में अकेले 32 रन बनाए। इस दौरान 17 गेंदों का सामना किया। इस सीजन में पावरप्ले में उनका ये सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

उन्होंने इस दौरान मुंबई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। राहुल ने ट्रेंट बोल्ट और नाथन कूल्टर नाइल की गेंदों को बाउंड्री के बाहर भेजा। राहुल की बल्लेबाजी का ही ये असर था कि इस सीजन में पावरप्ले के सबसे बेहतर गेंदबाज रहे ट्रेंट बोल्ट का रिकॉर्ड खराब हो गया। बोल्ट ने तीन ओवर में 40 रन दे दिए। यह किसी भी गेंदबाज द्वारा पावरप्ले में दिया गया सबसे ज्यादा रन है। वे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप-5 गेंदबाजों में एक हैं। बोल्ट को राहुल ने चौके और छक्के लगाए।

राहुल ने मयंक अग्रवाल के साथ पहले विकेट के लिए मयंक अग्रवाल के साथ 3.3 ओवर में ही 33 रनों की साझेदारी कर ली। हालांकि, मयंक ज्यादा देर नहीं टिक सके। उन्हें जसप्रीत बुमराह ने 11 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद राहुल ने क्रिस गेल के साथ दूसरे विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी की। क्रिस गेल 21 गेंद पर 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 1 चौका और 2 छक्के लगाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020: एक गेंद पर दो बार आउट हुए राशिद खान, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे; VIDEO
2 लीग स्टेज के आधे मैच समाप्त, टॉप-4 में कोहली-रोहित की टीमें
3 एबी डिविलियर्स ने क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ा; स्टेडियम के बाहर मारे दो छक्के, रुक गया ट्रैफिक; VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X