ताज़ा खबर
 

IPL 2020: मयंती लैंगर नहीं होंगी आईपीएल का हिस्सा, इस बार ये खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर आएंगी नजर

सुनील गावस्कर एक बार फिर अपने बेटे रोहन गावस्कर के साथ माइक साझा करेंगे, जबकि पूर्व मुख्य चयनकर्ता क्रिस श्रीकांत और एमएसके प्रसाद क्रमशः तमिल और तेलुगु में कमेंट्री करेंगे।

IPL 2020, Mayanti Langer, Dream11, IPL broadcaster, star sportsमयंती लैंगर के अलावा कीरा कीरा नारायणन भी क्रिकेट मैच को प्रेजेंट कर चुके हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

देश की बेहतरीन स्पोर्ट्स एंकरों में से एक मयंती लैंगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए ब्रॉडकास्ट पैनल का हिस्सा नहीं होंगी। आईपीएल के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की पुष्टि की। आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। पहला मैच में 3 बार के चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और 4 टाइटल जीत चुके मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

एक ट्विटर यूजर ने स्टार स्पोर्ट्स से यह सवाल किया कि क्या मयंती लैंगर इस साल के कैश-रिच लीग में एंकरिंग करेंगी? इस पर स्टार स्पोर्ट्स ने जवाब देते हुए लिखा, ‘‘मयंती लैंगर Dream11 IPL 2020 का हिस्सा नहीं होंगी।’’ दरअसल, आईपीएल ब्रॉडकास्टर ने आगामी टी20 टूर्नामेंट के लिए महिला एंकरों सहित प्रेजेंटेटर्स के एक पैनल की घोषणा की है। इसमें सुरेन सुंदरम, कीरा नारायणन, सुहेल चंदोक, नशप्रीत कौर, संजना गणेशन, जतिन सप्रू, तान्या पुरोहित, अनंत त्यागी, धीरज जुनेजा, भावना बालाकृष्णनन (तमिल), रीना डिसूजा, मधु मैलंकोडी (कन्नड़), नेहा माचा (तेलुगु), अंजुम चोपड़ा, लिसा स्थालेकर और नेरोली मीडोस का नाम शामिल है।

नेरोली मीडोस।

जतिन सप्रू लाइव मैच में कमेंट्री के साथ हिंदी पैनल के साथ भी जुड़े रहेंगे। कीरा और तान्या पुरोहित का संबंध बॉलीवुड से रह चुका है. तान्या पुरोहित ने अनुष्का शर्मा के साथ नेशनल हाइवे-10 फिल्म में काम किया है। नेरोली मीडोस फॉक्स स्पोर्ट्स की पूर्व प्रेजेंटर हैं। वे स्पोर्ट्स एंकरिंग में जाना पहचाना नाम हैं। नेरोली मीडोस पिछले करीब 10 सालों से क्रिकेट के अलावा टेनिस, बास्केटबॉल, रग्बी और फुटबॉल जैसे खेलों में एंकरिंग कर चुकी हैं।

रीना डिसूजा।

सुनील गावस्कर एक बार फिर अपने बेटे रोहन गावस्कर के साथ माइक साझा करेंगे, जबकि पूर्व मुख्य चयनकर्ता क्रिस श्रीकांत और एमएसके प्रसाद क्रमशः तमिल और तेलुगु में कमेंट्री करेंगे। मयंती ने दिल्ली विश्विद्यालय के हिंदू कॉलेज से बीए ऑनर्स किया था। वह कॉलेज की फुटबॉल टीम से खेल चुकीं हैं। मयंती की खेलों में रूचि बढ़ने लगी थी। इसके बाद 2010 में उन्हें फीफा वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ खेल होस्ट करने का मौका मिला। साथ ही 2011 और 2015 क्रिकेट विश्वकप में भी उन्हें होस्ट और एंकरिंग करते हुए देखा गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL: जब मैदान पर भिड़ गए थे सौरव गांगुली और शेन वॉर्न, दादा पर टॉस के लिए इतंजार कराने का लगा था आरोप
2 इशांत शर्मा के पिता घर चलाने के लिए उठाते थे 2 टन का AC, 6 महीने की कमाई में बिताते थे पूरा साल
3 RR IPL Team 2020 Players List: 12 साल बाद चैंपियन बनने पर राजस्थान रॉयल्स की नजर, ये है पूरी टीम
IPL Records
X