ताज़ा खबर
 

DC vs KXIP: मार्कस स्टोइनिस ने 21 गेंद में पलट दिया खेल, जड़ा विस्फोटक अर्धशतक

स्टोइनिस पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की ओर से खेले थे। विराट कोहली की टीम ने उन्हें इस सीजन में अपनी टीम में नहीं रखा। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें नीलामी में 4.8 करोड़ रुपए में खरीदा था।

IPL 2020, marcus stoinis, stoinis half century, stoinisमार्कस स्टोइनिस ने 7 चौके और 3 छक्का लगाया। (सोर्स – बीसीसीआई)

आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के मार्कस स्टोइनिस ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ तूफानी पारी खेली। रविवार (20 सितंबर) को दुबई में स्टोइनिस ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी। उन्होंने 20 गेंद पर ही अपना अर्धशतक लगा दिया। स्टोइनिस ने 21 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया। उनकी तेज बल्लेबाजी की बदौलत दिल्ली ने पंजाब के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा।

एक समय दिल्ली की टीम 6 विकेट पर 96 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी। उसके बाद स्टोइनिस के तूफान में पंजाब के खिलाड़ी उड़ गए। स्टोइनिस ने आखिरी के ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मैच को पलट दिया। एक समय लग रहा था कि दिल्ली की टीम 120 रन भी नहीं बना सकेगी, लेकिन स्टोइनिस ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए टीम का स्कोर 157 रनों तक पहुंचा दिया। दिल्ली ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए।

DC vs KXIP: पृथ्वी शॉ की गलती शिखर धवन पर पड़ी भारी, पहले मैच में ‘गब्बर’ हुआ फेल

स्टोइनिस पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की ओर से खेले थे। विराट कोहली की टीम ने उन्हें इस सीजन में अपनी टीम में नहीं रखा। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें नीलामी में 4.8 करोड़ रुपए में खरीदा था। तब वे फॉर्म में भी नहीं थे। नीलामी के बाद स्टोइनिस का फॉर्म लौट और बिग बैश में उन्होंने तूफानी पारियां खेलीं। यहां तक कि एक शतक भी लगाया था। कहा जा सकता है कि दिल्ली का दांव सही बैठा।

IPL 2020, DC vs KXIP Live Cricket Score Streaming Online:

IPL 2020 Live Score, DC vs KXIP Live Cricket Score Online:

स्टोइनिस के अलावा दिल्ली के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 39 और ऋषभ पंत ने 31 रनों की पारी खेली। पंत ने इस दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 73 रनों की साझेदारी की। इन तीनों के अलावा और कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका। पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने खतरनाक गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए। शमी के अलावा शेल्डन कॉटरेल ने 2 और रवि बिश्नोई ने एक विकेट अपने नाम किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 DC vs KXIP: पृथ्वी शॉ की गलती शिखर धवन पर पड़ी भारी, पहले मैच में ‘गब्बर’ हुआ फेल
2 सुपर ओवर में दिल्ली को कगिसो रबाडा ने दिलाई जीत, यूएई में पंजाब पहली बार हारा
3 सुपर ओवर में दिल्ली ने पंजाब को हराया, बल्ले के साथ गेंद से भी चमके मार्कस स्टोइनिस
यह पढ़ा क्या?
X