ताज़ा खबर
 

हैदराबाद ने एक बदलाव किया, पंजाब की टीम से मयंक अग्रवाल बाहर; ये है प्लेइंग-11

पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल पिछले मैच में चोट से परेशान दिख रहे थे। हालांकि, उनके बाहर होने की संभावना कम है। ग्लेन मैक्सवेल फॉर्म में वापस आ रहे हैं। ऐसे में पंजाब की टीम प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करना चाहेगी।

ipl 2020, kxip playing 11, ipl, kxip vs srhIPL 2020, KXIP vs SRH Live: किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का 43वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मैच जीतना अहम है। दोनों के 8-8 अंक हैं। हैदराबाद पांचवें और पंजाब छठे स्थान पर हैं।

दोनों टीमों की बात करें तो हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। उसने स्पिनर शाहबाद नदीम की जगह तेज गेंदबाज खलील अहमद को टीम में शामिल किया।

KXIP vs SRH Live Score, IPL 2020 Live Cricket Score: लाइव स्ट्रीमिंग

दूसरी ओर, पंजाब ने दो बदलाव किए हैं। चोट के कारण मयंक अग्रवाल इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। उनके स्थान पर मंदीप सिंह को शामिल किया गया है। जेम्स नीशम की जगह क्रिस जॉर्डन को मौका दिया गया है।

IPL 2020 Live Cricket Score, KXIP vs SRH Live Score:  मैच के ताजा अपडेट्स

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), क्रिस गेल, मंदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, खलील अहमद,  संदीप शर्मा, टी नटराजन।

Live Blog

Highlights

    18:18 (IST)24 Oct 2020
    पंजाब के खिलाफ चला है वॉर्नर का बल्ला

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का बल्ला किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जमकर चला है। उन्होंने 871 रन बनाए हैं। मजेदार बात ये है कि दोनों टीमों के बीच हुए पिछले 9 मुकाबलों में उन्होंने कम से कम 51 रन जरूर बनाए हैं। टूर्नामेंट के इस कठिन मोड़ पर वे फिर से बेहतर बल्लेबाजी कर टीम को मदद करना चाहेंगे।

    17:55 (IST)24 Oct 2020
    पंजाब पर भारी हैदराबाद

    हैदराबाद की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को अब तक 11 मुकाबालों में हराया है। उसे सिर्फ 3 मैच में हार मिली है। ऐसे में पंजाब की टीम के लिए जीत दर्ज करना आसान नहीं होगा। उसके बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों को भी बेहतरीन खेल दिखाना होगा।

    17:35 (IST)24 Oct 2020
    राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और निकोलस पूरन बेहतरीन फॉर्म में

    प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करने के लिए इन दोनों टीमों को अपने बाकी बचे मैच जीतने होंगे। किंग्स इलेवन ने दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को हराया और केएल राहुल की अगुआई वाली टीम शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए विजय अभियान जारी रखने की कोशिश करेगी। किंग्स इलेवन की बल्लेबाजी सुरक्षित हाथों में है। कप्तान राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और निकोलस पूरन अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म चिंता का विषय है।

    17:21 (IST)24 Oct 2020
    नीशम और मोहम्मद शमी ने टीम को मजबूत बनाया

    जेम्स नीशम के आने से टीम की बल्लेबाजी और मोहम्मद शमी की अगुआई वाली गेंदबाजी को भी कुछ मजबूती मिली है। सनराइजर्स को भी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे चारों मैच जीतने होंगे। लगातार तीन हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को आठ विकेट से मिली जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है।

    17:04 (IST)24 Oct 2020
    दोनों टीमों को चाहिए जीत

    प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित करने के लिए इन दोनों टीमों को अपने बाकी बचे मैच जीतने होंगे। किंग्स इलेवन ने दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया और केएल राहुल की अगुआई वाली टीम शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए विजय अभियान जारी रखने की कोशिश करेगी। किंग्स इलेवन की बल्लेबाजी सुरक्षित हाथों में है। कप्तान राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और निकोलस पूरण अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म चिंता का विषय है।

    16:45 (IST)24 Oct 2020
    जीत के अभियान को जारी रखने उतरेगी दोनों टीमें

    लगातार तीन जीत से फिर से पटरी पर लौटने वाला किंग्स इलेवन पंजाब और पिछले मैच में बड़ी जीत से उत्साहित सनराइजर्स हैदराबाद आइपीएल में शनिवार को अपना विजय अभियान जारी रखने के उद्देश्य से एक दूसरे का सामना करेंगे। किंग्स इलेवन और सनराइजर्स की स्थिति एक जैसी है। इन दोनों टीमों के 10 मैचों में आठ अंक हैं लेकिन हैदराबाद की टीम बेहतर रन गति के कारण आठ टीमों की तालिका में अपने प्रतिद्वंद्वी से एक पायदान आगे पांचवें स्थान पर है।

    Next Stories
    1 दिल्ली कैपिटल्स की लगातार दूसरी हार, वरुण चक्रवर्ती के 5 विकेट की बदौलत जीता कोलकाता नाइटराइडर्स
    2 MS Dhoni ने IPL को अलविदा कहने का बनाया मन? पंड्या बंधु को CSK की 7 नंबर की जर्सी देने पर फैंस हैरान
    3 निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं ऋद्धिमान साहा, 4 साल तक डेट के बाद इंटरनेट फ्रेंड से रचाई थी शादी
    ये पढ़ा क्या?
    X