ताज़ा खबर
 

KXIP vs SRH: रवि बिश्नोई ने रोका डेविड वार्नर का अर्धशतकीय रथ, 9 मैच बाद 50 के अंदर आउट

वॉर्नर पिछले पांच पारियों में अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। राजस्थान के खिलाफ दुबई में 48 रन की पारी उनका टॉप स्कोर रहा है। उसके बाद वो चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 9, कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 47, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 और पंजाब के खिलाफ 35 रन बनाकर आउट हुए हुए हैं।

डेविड वॉर्नर को रवि बिश्नोई ने केएल राहुल के हाथों कैच कराया। (सोर्स – आईपीएल)

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2020 का 43वां मुकाबला दुबई में खेला गया। इस मैच में सबकी नजरें हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर पर थी। पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजी करना उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने पिछले 9 मैच में किंग्स इलेवन के खिलाफ अर्धशतक लगाए थे, लेकिन शनिवार (24 अक्टूबर) को वो ऐसा नहीं कर सके। उनके अर्धशतक का यह क्रम टूट गया।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 127 रनों का लक्ष्य दिया। वॉर्नर टीम को मजबूत शुरुआत दी। ऐसा लग रहा था कि वे फिर से पंजाब के खिलाफ एक बड़ी पारी खेलेंगे। उन्होंने मोहम्मद शमी के पहले ही ओवर में छक्का मारा। इसके बाद अर्शदीप सिंह की गेंद को बाउंड्री के बाहर भेज दिया। पांचवां ओवर लेकर जब शमी आए तो वॉर्नर ने फिर से दो चौके मार दिए। सातवें ओवर में रवि बिश्नोई गेंदबाजी करने आए। उन्होंने दूसरी गेंद पर वॉर्नर को कप्तान केएल राहुल के हाथों कैच करा दिया। वे 20 गेंद पर 35 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और अर्धशतकों का क्रम टूट गया।

वॉर्नर पिछले पांच पारियों में अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। राजस्थान के खिलाफ दुबई में 48 रन की पारी उनका टॉप स्कोर रहा है। उसके बाद वो चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 9, कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 47, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 और पंजाब के खिलाफ 35 रन बनाकर आउट हुए हुए हैं। वॉर्नर 2014 के बाद पहली बार लगातार पांच पारियों में अर्धशतक लगाने में नाकाम रहे हैं।

उनके खराब फॉर्म का खामियाजा हैदराबाद को भी उठाना पड़ा है। उसने पंजाब ने रोमांचक मुकाबले में 12 रनों से हरा दिया। यह पंजाब की लगातार चौथी जीत है। उसने इस आईपीएल में सबसे छोटे लक्ष्य का बचाव किया। हैदराबाद को जीत के लिए आखिरी दो ओवर में 17 रन बनाने थे, लेकिन टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी। उसने आखिरी 4 ओवर में 7 विकेट गंवाए।

Next Stories
1 KKR vs DC: श्रेयस अय्यर ने किया कोलकाता की सोच को सलाम, कहा- हमारे गेंदबाजों को पीट दिया
2 KKR vs DC: 200वें मैच में अजिंक्य रहाणे ने की शर्मनाक बल्लेबाजी, मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने बनाया खास रिकॉर्ड
3 हैदराबाद ने एक बदलाव किया, पंजाब की टीम से मयंक अग्रवाल बाहर; ये है प्लेइंग-11
ये पढ़ा क्या?
X