ताज़ा खबर
 

KXIP vs MI: इस सीजन पहली बार गरजा हार्दिक पंड्या का बल्ला, 11 गेंद में ठोक डाले 30 रन

मुंबई इंडियन की टीम ने आखिरी 6 ओवरों में 104 रन बनाए। हार्दिक के साथ पोलार्ड ने भी एक बार फिर बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 20 गेंद का सामना करते हुए 235 के स्ट्राइक रेट से 47 रन बनाए।

IPL 2020, KXIP vs MI, Hardik Pandya, Kieron Pollardहार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। (सोर्स- बीसीसीआई)

KXIP vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के इस सीजन में पहली बार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियन और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मुकाबले में पंड्या ने तेजतर्रार बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों में 30 रन ठोक डाले। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 272 से अधिक रहा। अपनी इस पारी में उन्होंने कुल 3 चौके और 2 छक्के लगाए।

आईपीएल के इस सीजन में पहली बार उनका बल्ला इस तरह गरजा है। इससे पहले के मुकाबलों में उनका बल्ला एकदम शांत रहा था। वे तीन मैच खेलकर केवल 47 रन ही बना सके थे। गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था। छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे पंड्या ने कीरोन पोलार्ड के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी की। पोलार्ड और हार्दिक ने मिलकर आखिरी 23 गेंदों में 67 रन जोड़े। अंत में इन दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर पंजाब के गेंदबाजों की बुरी तरह पिटाई कर दी।

KXIP vs MI: रोहित शर्मा ने तोड़ा शिखर धवन का रिकॉर्ड, विराट कोहली और सुरेश रैना के खास क्लब में भी हुए शामिल

मुंबई इंडियन की टीम ने आखिरी 6 ओवरों में 104 रन बनाए। हार्दिक के साथ पोलार्ड ने भी एक बार फिर बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 20 गेंद का सामना करते हुए 235 के स्ट्राइक रेट से 47 रन बनाए। पंजाब के लिए 20वां ओवर करने आए स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के खिलाफ पोलार्ड ने लगातार तीन छक्के जड़े। मैच में पोलार्ड ने कुल तीन चौके और चार छक्के लगाए। मुंबई की टीम ने अंतिम 5 ओवर में 89 रन जोड़े।

हार्दिक और पोलार्ड की बेहतरीन पारी की बदौलत मुंबई की टीम 20 ओवर में 191 रन बनाने में सफल हुई। मुंबई के लिए सर्वाधिक रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए। ओपनिंग करने उतरे रोहित ने 45 बॉल पर 70 रनों की पारी खेली। इस मैच में उन्होंने अपने आईपीएल करियर का 38वां अर्धशतक लगाया। अपनी इस पारी में उन्होंने 8 चौके और तीन छक्के लगाए। इसके साथ ही रोहित आईपीएल में 5 हजार रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KXIP vs MI: रोहित शर्मा ने तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने
2 हाई कोर्ट ने दिए हसीन जहां की सुरक्षा के निर्देश, मिली थी रेप और हत्या की धमकी
3 ‘बायो-बबल’ के उल्लघंन पर भरना पड़ेगा एक करोड़ जुर्माना, टीम के अंक भी कटेंगे; खिलाड़ी होगा बाहर
यह पढ़ा क्या?
X