ताज़ा खबर
 

‘हम IPL जीतने आए हैं, हमारा सर्वश्रेष्ठ आना बाकी,’ Final से पहले रिकी पोंटिंग की मुंबई इंडियंस को चेतावनी

इस सीजन दोनों के बीच अब तक 3 मुकाबले हो चुके हैं, तीनों में ही मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी है। ऐसे में जाहिर तौर पर चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटलस के खिलाफ फाइनल में मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: November 10, 2020 8:34 AM
Ricky Ponting Mumbai Indians Rohit Sharmaरिकी पोंटिंग ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल से पहले कहा कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखा सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के फाइनल से पहले मुंबई इंडियंस को चेतावनी। उन्होंने कहा कि मंगलवार यानी 10 नवंबर को होने वाले खिताबी मुकाबले में उनकी टीम को हल्के में नहीं लिया जाए, क्योंकि उसका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। पोंटिंग ने कहा, हम यहां आईपीएल जीतने के लिए हैं। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। अब पीछे के प्रदर्शन को देखते हुए हम खुश हैं, यह अच्छा सत्र रहा।

पोंटिंग ने कहा, ‘हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हम आखिर में थोड़ा असफल रहे, लेकिन खिलाड़ियों ने तीन में से दो बहुत अच्छे मैच खेले। हमें फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने की उम्मीद है। पोंटिंग के मुताबिक, यह मायने नहीं रखता कि हमने मैच गंवा दिए। टूर्नामेंट में खेल रही हर टीम ने कुछ मैच जीते, कुछ गंवाए, लेकिन हमारी सारी शिकस्त ग्रुप में मिली। इस हार से वापस जीत की राह पर लौटना काफी मुश्किल था लेकिन खिलाड़ियों ने कर दिखाया। हम अब फाइनल में हैं। मुझे लगता है कि हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट आना बाकी है।

दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया कि कोई भी जीत टीम का आत्मविश्वास बढ़ा देती है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रोहित शर्मा ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो हम इन खिलाड़ियों से पहले कैसा खेले और हमने उन्हें हरा दिया था। यह अब सोचना का वक्त नहीं है। हमें सिर्फ यह सोचने की जरूरत होगी कि वे नई टीम हैं। हम इस प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ बतौर टीम क्या करेंगे।

रोहित शर्मा ने कहा, यह हमारे लिए इतना ही सरल है। हम मैदान पर सही चीजें करना जारी रखेंगे, तो मुझे भरोसा है कि हम पांचवां खिताब भी अपनी झोली में डाल लेंगे। बता दें कि इस सीजन दोनों के बीच अब तक 3 मुकाबले हो चुके हैं, तीनों में ही मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी है। ऐसे में जाहिर तौर पर चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटलस के खिलाफ फाइनल में मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी। दिल्ली कैपिटल्स पहली बार फाइनल खेल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर के अब्दुल समद को युवराज सिंह ने बताया स्पेशल प्लेयर, इरफान पठान बोले- जीतना चाहिए था मैच
2 IPL 2020 FINAL Preview: पांचवीं बार खिताब जीतने उतरेगी मुंबई इंडियंस की टीम, पहली बार चैंपियन बनने पर दिल्ली कैपिटल्स की नजर
3 Women’s T20 Challenge Final: स्मृति मंधाना की टीम ट्रेलब्लेजर्स पहली बार चैंपियन बनी, हरमनप्रीत कौर की सुपरनोवा को हराया
यह पढ़ा क्या?
X