ताज़ा खबर
 

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अमित मिश्रा के बाद अनुभवी इशांत शर्मा भी टूर्नामेंट से हुए बाहर

इशांत शर्मा आईपीएल में 89 मुकाबलों में 71 विकेट ले चुके हैं। इशांत ने 2011 में डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलते हुए कोच्चि टस्कर्स केरला के खिलाफ 12 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए थे। उन्होंने भारत के लिए 97 टेस्ट मुकाबलों में 297 विकेट ले चुके हैं।

IPL 2020, Delhi Capitals, Ishant Sharma, Fast bowler, IPLइशांत ने सनराइजर्स के खिलाफ तीन ओवर में 26 रन दिए थे। (सोर्स – सोशल मीडिया)

दिल्ली कैपिटल के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। पेट की मांसपेशियों में दर्द के कारण उन्हें टूर्नामेंट से हटना पड़ा। इशांत को पिछले महीने आईपीएल शुरू होने से पहले यूएई में ट्रेनिंग के दौरान पीठ में दर्द का सामना करना पड़ा था। वे 29 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ एक मैच में खेल पाए थे। ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली की टीम उनके रिप्लेसमेंट की मांग करेगी।

दिल्ली को टूर्नामेंट में यह दूसरा झटका लगा है। इससे पहले अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा चोट के कारण बाहर हो चुके है। दिल्ली कैपिटल्स ने कहा है कि इशांत ने 7 अक्टूबर को ट्रेनिंग के दौरान गेंदबाजी करते समय में बाएं पसली में दर्द के बारे में बताया था। इशांत ने सनराइजर्स के खिलाफ तीन ओवर में 26 रन दिए थे। इशांत और मिश्रा के अलावा दिल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत एक सप्ताह के लिए टीम से बाहर हो चुके हैं। वे कम से कम अगले तीन मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।

इशांत शर्मा आईपीएल में 89 मुकाबलों में 71 विकेट ले चुके हैं। इशांत ने 2011 में डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलते हुए कोच्चि टस्कर्स केरला के खिलाफ 12 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए थे। उन्होंने भारत के लिए 97 टेस्ट मुकाबलों में 297 विकेट ले चुके हैं। वनडे में उन्होंने 80 मैच खेले हैं। इस दौरान 115 विकेट झटके हैं। इंटरनेशनल टी20 की बात करें तो इशांत ने 14 मैच में 8 विकेट लिए हैं।

आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। उसने 7 मैच में से 5 जीत लिए हैं। वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। दिल्ली ने इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब, चेन्नई सुपरकिंग्स, कोलकाता नाइटराइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और राजस्थान रॉयल्स को हराया है। उसे सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बहुत ज्यादा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोलकाता पर आरसीबी ने दर्ज की सबसे बड़ी जीत, 82 रन से हराया; एबी डिविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी
2 विराट कोहली की आरसीबी ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 82 रन से हराया, वॉशिंगटन सुंदर की घातक गेंदबाजी
3 जानिए कौन हैं क्रिकेट के मैदान पर बिहु डांस करने वाले रियान पराग? MS DHONI से भी है गहरा कनेक्शन
यह पढ़ा क्या?
X