ताज़ा खबर
 

DC vs MI: जसप्रीत बुमराह ने बरपाया कहर, कगिसो रबाडा से हथियाई पर्पल कैप

बुमराह ने इस सीजन में अब तक 52 ओवर में 362 रन दिए हैं। 20 रन पर 4 विकेट पर उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है। दूसरी ओर, रबाडा ने 50.4 ओवर में 415 रन दिए हैं। 24 रन पर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

IPL 2020, DC vs MI, Jasprit Bumrah, purple cap, Kagiso rabadaजसप्रीत बुमराह ने दिल्ली कैपिटल्स के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। (सोर्स – आईपीएल)

भारत और मुंबई इंडियंस के घातक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फॉर्म में लौट आए हैं। कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन से पहले कई मुकाबलों में वो आउट ऑफ फॉर्म थे। उन्हें सफलताएं नहीं मिल रही थीं और उनकी गेंदों पर रन भी बन रहे थे। बुमराह आईपीएल से शानदार वापसी करते हुए लगातार विकेट ले रहे हैं। उन्होंने आईपीएल के 51वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 3 विकेट लिए। इस दौरान बुमराह ने 4 ओवर में सिर्फ 17 रन दिए।

मुंबई के इस खतरनाक गेंदबाज ने 3 विकेट लेने के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबाडा को पीछे भी कर दिया। वे IPL 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। उन्होंने रबाडा से पर्पल कैप छीन लिया है। दोनों गेंदबाजों के 23-23 विकेट हैं, लेकिन बुमराह की इकॉनमी रेट रबाडा के मुकाबले ज्यादा बेहतर है। रबाडा ने 13 मैच में 8.19 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं। दूसरी ओर, बुमराह की इकॉनमी रेट 13 मैच में 6.96 है।

बुमराह ने इस सीजन में अब तक 52 ओवर में 362 रन दिए हैं। 20 रन पर 4 विकेट पर उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है। दूसरी ओर, रबाडा ने 50.4 ओवर में 415 रन दिए हैं। 24 रन पर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है। लीग स्टेज में दोनों गेंदबाजों के पास अभी एक-एक मुकाबले हैं। बुमराह की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। दूसरी ओर, रबाडा की टीम दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में पहुंचने के कगार पर है। इसके लिए उसे अपने आखिरी मैच में आरसीबी को हराना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद लगातार दूसरे मैच में जीता, प्लेऑफ की उम्मीदें कायम; RCB को 5 विकेट से रौंदा
2 RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी को 5 विकेट से हराया, मुश्किल में फंसी विराट कोहली की टीम
3 DC vs MI: लगातार 2 शतक जड़ने के बाद शिखर धवन का फ्लॉप शो जारी, 2 मैच में खाता भी नहीं खोल पाए
यह पढ़ा क्या?
X