ताज़ा खबर
 

VIDEO: कोरोना के खौफ के बीच डेविड वार्नर ने निकाला कैचिंग स्किल्स बढ़ाने का आइडिया, फैंस बोले- Brilliant

Covid 19: बाएं हाथ का यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज 2020 में वनडे क्रिकेट में अच्छी फॉर्म में हैं। डेविड वार्नर ने इस साल 7 मैचों में हिस्सा लिया और 46.17 के औसत और 99.64 के स्ट्राइक रेट से 277 रन बनाए हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 25, 2020 2:22 PM
डेविड वार्नर ने इस साल अब तक 7 वनडे में 46.17 के औसत से 277 रन बनाए हैं। (सोर्स- स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम)

COVID 19: कोरोनोवायरस खतरे के बीच ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर घर पर समय बिता रहे हैं। हालांकि, वार्नर यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे घर पर भी अभ्यास करने के नए तरीके खोजकर लगातार खेल के संपर्क में बने रहें। डेविड वार्नर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में यह ऑस्ट्रेलियाई ओपनर अपने घर के पिछवाड़े में अपनी कैचिंग स्किल्स (कौशल) को तेज करने के लिए टेनिस रैकेट का इस्तेमाल करते हुए देखे जा सकते हैं।

वार्नर ने अपने इस वीडियो की पोस्ट में लिखा, ‘बस एक हाथ से पकड़ने की स्किल्स को बनाए रखने की कोशिश कर रहा हूं। सॉफ्ट हैंड्स को ख्याल रखें।’ बता दें कि बाएं हाथ का यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज 2020 में वनडे क्रिकेट में अच्छी फॉर्म में हैं। डेविड वार्नर ने इस साल 7 मैचों में हिस्सा लिया और 46.17 के औसत और 99.64 के स्ट्राइक रेट से 277 रन बनाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Just trying to keep up the skills with some one hand catching. Remember soft hands #Bullsdaycare

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

उन्होंने भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में शानदार शतक भी लगाया था। वह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। उस मैच में वार्नर और फिंच के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराया था।

डेविड वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालने वाले थे। हालांकि, कोरोनावायरस के चलते आईपीएल 2020 के रद्द होने की आशंका बढ़ गई है। वार्नर ने पिछले साल 12 मैचों में 69.8 के औसत और 143.86 के स्ट्राइक रेट के साथ 692 रन बनाए थे।

इस बीच, वार्नर की बेटी आइवी द्वारा दीवार पर बनाया गया सनराइजर्स हैदराबाद टीम का लोगो भी सोशल मीडिया पर वायरल है. वार्नर ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। सनराइजर्स ने भी अपने आधिकारिक अकाउंट से भी आइवी की इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा गया है, ‘हमें ऑस्ट्रेलिया से प्यार आया है।’


Next Stories
1 21 Day Lockdown: डिजिटल क्लासेज से अपने टैलेंट को निखारेंगे एथलीट्स, जानिए खेल मंत्रालय का प्लान
2 Corona Virus: वीरेंद्र सहवाग ने लाइव चैट में IPL 2020 पर किया खुलासा, कहा- अप्रैल में नहीं सितंबर या फिर…
3 IPL के पहले शतकवीर ने खोला RCB के ‘चोकर्स’ होने का राज, कहा- टीम में बहुत ज्यादा है ‘बेकार का शोर’
ये पढ़ा क्या?
X