ताज़ा खबर
 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कोरोना पॉजिटिव मिले सभी 13 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन प्रैक्टिस का रास्ता फिर भी नहीं हुआ साफ

इस बीच दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डुप्लेसी, लुंगी एनगिडी और कगिसो रबाडा मंगलवार को यूएई पहुंच गए। वे 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 1, 2020 5:25 PM
chennai Super Kingsमीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुरेश रैना के बाद हरभजन सिंह ने भी IPL 2020 से हटने का मन बना लिया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के फैंस के लिए मंगलवार यानी 1 सितंबर 2020 का दिन खुशखबरी लेकर आया। महेंद्र सिंह धोनी की टीम के जो 13 लोग (2 खिलाड़ी और स्टाफ सदस्य) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उन सभी की रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। हालांकि, टीम के लिए एक समस्या अभी बनी हुई है। वह है प्रैक्टिस की। अब भी टीम के प्रैक्टिस करने का रास्ता साफ नहीं हुआ है। गुरुवार को फिर चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा। यदि उसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आती है तब ही उसे 5 सितंबर से प्रैक्टिस करने की मंजूरी मिलेगी।

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुरेश रैना के बाद अब हरभजन सिंह ने भी इस साल आईपीएल से किनारा करने का मन बना लिया है। खिलाड़ी के एक करीबी सूत्र के हवाले से इंसाइडस्‍पोर्ट ने अपनी रिपोर्ट में कहा है, हरभजन सिंह को मंगलवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से जुड़ना था। मगर सीएसके की मौजूदा स्थिति के कारण भज्‍जी काफी चिंतित हैं। वह शायद अपने कार्यक्रम में बदलाव करें या फिर इस साल आईपीएल से किनारा कर लें।

इस बीच दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डुप्लेसी, लुंगी एनगिडी और कगिसो रबाडा मंगलवार को यूएई पहुंच गए। वे 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंचे हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डुप्लेसी और तेज गेंदबाज एनगिडी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में हैं। रबाडा दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तीनों खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा की हैं। तीनों खिलाड़ियों को छह दिन तक क्वारंटीन रहना होगा। उनके पहले, तीसरे और छठे दिन परीक्षण किए जाएंगे। तीनों टेस्ट निगेटिव आने पर वे अभ्यास शुरू कर सकते हैं। आईपीएल में हिस्सा लेने वाले लगभग सभी भारतीय खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच चुके हैं। उन्होंने छह दिन के क्वारंटीन की अवधि पूरी भी कर ली है। यह बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया का हिस्सा है।

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले ही बड़ा झटका लग चुका है। उनके लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सुरेश रैना टूर्नामेंट छोड़कर भारत लौट चुके हैं। रैना ने निजी कारणों से आईपीएल छोड़ा है। हाल ही में पठानकोट में उनकी बुआ के घर हमला हुआ था। उसमें दो लोगों की मौत हो गई। सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेज गेंदबाजों को मिल सकती है इयोन मॉर्गन और डेविड मलान से टक्कर, यहां जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
2 ‘हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं, मस्ती के लिए नहीं,’ जानिए विराट कोहली को क्यों देनी पड़ी खिलाड़ियों को नसीहत
3 जब इमरान खान ने वसीम अकरम से झाड़ लिया था पल्ला, जान बचाने को पाकिस्तान दिग्गज ने पकड़े थे विवियन रिचर्ड्स के पैर
ये पढ़ा क्या?
X