ताज़ा खबर
 

दुबई पहुंचते ही CSK को लगा झटका; एक तेज गेंदबाज और 12 सपोर्ट स्टाफ को हुआ कोरोना, पूरी टीम एक हफ्ते से ज्यादा रहेगी क्वारंटीन

BCCI ने यूएई पहुंचने से पहले टीमों के लिए तीन कोरोनावायरस टेस्ट को अनिवार्य कर दिया था, ताकि वे अभ्यास शुरू कर सकें। चेन्नई के खिलाड़ियों के चौथे कोरोना टेस्ट का रिजल्ट 29 अगस्त को ही पता चलेगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। सीएसके के दल में शामिल एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। टीम शुक्रवार (28 अगस्त) को ही अभ्यास शुरू करने वाली थी, लेकिन अब उसे एक सप्ताह ज्यादा क्वारंटीन रहना होगा। इंडिया टुडे वेबसाइट की खबर के मुताबिक, टीम का एक तेज गेंदबाज , 12 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। किसी के नाम की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि दुबई में पहुंचने के बाद टीम के सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं।

चेन्नई की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी। नियमों के मुताबिक उसे छह दिन के लिए क्वारंटीन रहना था। जिसे टीम ने शुक्रवार को पूरा कर लिया था, लेकिन अब उसे एक सप्ताह और अभ्यास के लिए इंतजार करना होगा। टूर्नामेंट का आगाज 19 सितंबर को होना है। ऐसी जानकारी सामने आई है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के पूरे दल का कोरोना टेस्ट शुक्रवार को ही होगा। BCCI ने यूएई पहुंचने से पहले टीमों के लिए तीन कोरोनावायरस टेस्ट को अनिवार्य कर दिया था, ताकि वे अभ्यास शुरू कर सकें। चेन्नई के खिलाड़ियों के चौथे कोरोना टेस्ट का रिजल्ट शनिवार 29 अगस्त को ही पता चलेगा।

दूसरी ओर, टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट को एक सूत्र ने कहा कि सीएसके ने दुबई पहुंचने पर सभी आवश्यक सावधानी बरती है। उन्होंने कहा, ‘‘यहां तक कि जब यूरोप में फुटबॉल शुरू हुआ था, तब भी कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे। इसलिए आईपीएल की आठ टीमों और 1000 से अधिक सदस्यों के साथ यह एक संभावना थी। यह किसी भी टीम के साथ हो सकता है। यह सिर्फ दुर्भाग्यपूर्ण है कि सभी तरह की सावधानियों को बरतने के बावजूद यह सीएसके के साथ हुआ।’’ धोनी की कप्तानी में टीम चौथी बार टाइटल जीतने के लिए दुबई गई है।

यूएई रवाना होने से पहले सिर्फ एक टीम चेन्नई ने प्रैक्टिस कैम्प का आयोजन किया था। अन्य सभी टीमें मुंबई से सीधे यूएई के लिए रवाना हुई थीं। चेन्नई ने चेपक स्टेडियम में पांच दिन का कैम्प रखा था, जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उपकप्तान सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ी शामिल हुए थे। कैम्प में मुरली विजय, दीपक चाहर, अंबाती रायुडू, शार्दुल ठाकुर भी मौजूद थे। भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिह और टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा कैम्प में हिस्सा नहीं ले पाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना के डर से कैंप नहीं लगाना चाहती थी चेन्नई सुपर किंग्स, महेंद्र सिंह धोनी के एक मैसेज ने बदला मैनेजमेंट का फैसला
2 अब ‘पसीने’ से भी गेंद नहीं चमका पाएंगे ऑस्ट्रेलियाई बॉलर्स, इंग्लैंड सीरीज के लिए CA ने जारी किया फरमान
3 युजवेंद्र चहल को यूएई में सता रही मंगेतर की याद, जानिए क्या रहा धनश्री वर्मा का रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X