ताज़ा खबर
 

IPL 2020: ओपनिंग करने आए बेन स्टोक्स हुए फ्लॉप; सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, कहा- गली क्रिकेट की टीम मैनेजमेंट है क्या?

स्टोक्स पिछली बार अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेले थे। वे अपने पिता को देखने के लिए न्यूजीलैंड चले गए थे। उनके पिता कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके बाद वो दो टेस्ट और टी20 सीरीज में नहीं खेले थे। स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे।

IPL 2020, Ben Stokes, srh vs rr, Stokesबेन स्टोक्स को खलील अहमद ने क्लीन बोल्ड कर दिया। (सोर्स – आईपीएल)

दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर इंग्लैंड के बेन स्टोक्स आईपीएल के 13वें सीजन में पहली बार मैदान पर उतरे। हालांकि, उनकी वापसी अच्छी नहीं रही। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ स्टोक्स को प्रयोग के तौर पर राजस्थान की टीम ने जोस बटलर के साथ ओपनिंग करने के लिए भेज दिया। टीम मैनेजमेंट का यह प्रयोग असफल रहा। स्टोक्स 6 गेंद पर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने एक चौका लगाया। खलील अहमद की गेंद उनके बल्ले से लगकर स्टंप से जा टकराई।

बेन स्टोक्स की वापसी से राजस्थान की टीम के हौसले बुलंद थे। फैंस को उम्मीद थी कि स्टोक्स आईपीएल में चमत्कारिक प्रदर्शन करेंगे, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ ऐसा नहीं हो सका। बल्लेबाजी में वो फ्लॉप साबित हुए। इससे पहले स्टोक्स ने गेंदबाजी में सिर्फ एक ओवर किया। उन्होंने 7 रन दिए। स्टोक्स को आश्चर्यजनक रूप से बटलर के साथ ओपन करने के लिए भेज दिया गया। दोनों बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। बटलर 13 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हुए। राजस्थान के लिए इससे पहले यशस्वी जायसवाल और स्टीव स्मिथ भी ओपनिंग कर चुके हैं।

स्टोक्स के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने टीम मैनेजमेंट पर गुस्सा उतारा। एक फैंस ने लिखा- राजस्थान रॉयल्स, क्या गली क्रिकेट कील टीम मैनेजमेंट रखी हुई है? मध्यक्रम में डेविड मिलर नहीं। अब स्टोक्स टीम में लौटे तो उनसे ओपनिंग करवा दिया। मध्यक्रम कौन संभालेगा? एक अन्य फैन ने लिखा- राजस्थान के लिए स्टोक्स ने ओपनिंग क्यों किया? टीम का मध्यक्रम कमजोर है। उथप्पा को ओपनिंग के लिए भेजना चाहिए था। वे इससे पहले आईपीएल में वहीं खेलते थे। एक यूजर ने हैरान होते हुए लिखा- ये क्या मजाक चल रहा है?


स्टोक्स पिछली बार अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेले थे। वे अपने पिता को देखने के लिए न्यूजीलैंड चले गए थे। उनके पिता कैंसर से जूझ रहे हैं। इसके बाद वो दो टेस्ट और टी20 सीरीज में नहीं खेले थे। स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे। आईपीएल के शुरुआती छह मुकाबलों में भी वो राजस्थान रॉयल्स के साथ नहीं थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंबई की लगातार चौथी जीत, दिल्ली को 5 विकेट से हराया; डीकॉक और सूर्यकुमार ने जड़ा विस्फोटक अर्धशतक
2 SRH vs RR: अपने 100वें मैच में संजू सैमसन ने किया कमाल, सुपरमैन की तरह लिया कैच, देखें VIDEO
3 मिताली राज, हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना को IPL की महिला टीमों की कमान, देखें टीम लिस्ट और पूरा शेड्यूल
ये पढ़ा क्या?
X