ताज़ा खबर
 

रविंद्र जडेजा पर कमेंट संजय मांजरेकर को पड़ा भारी, BCCI ने कमेंटेटर की लिस्ट से किया आउट

IPL 2020: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण 12 मार्च को रद्द हो गया था। इस दौरान टीवी पर सुनील गावस्कर, एल शिवारामाकृष्णन और मुरली कार्तिक सहित बोर्ड के कमेंट्री पैनल के कई कमेंटेटर दिखाई दिए, लेकिन मांजरेकर गायब थे।

संजय मांजरेकर तीन वर्ल्ड कप में कमेंट्री कर चुके हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

IPL 2020 Updates:  कोरोना वायरस से जुड़े मामलों के बढ़ती संख्या के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के स्थगित होने और साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के शेष दो मैचों के रद्द करने के बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अहम फैसले पर ध्यान नहीं गया। बोर्ड का यह फैसला निश्चित तौर पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के लिए चिंता की बात है। बोर्ड ने उन्हें कॉमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है।

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण 12 मार्च को रद्द हो गया था। इस दौरान टीवी पर सुनील गावस्कर, एल शिवारामाकृष्णन और मुरली कार्तिक सहित बोर्ड के कमेंट्री पैनल के कई कमेंटेटर दिखाई दिए, लेकिन मांजरेकर गायब थे। ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड 15 अप्रैल से नए पैनल को कमेंट्री के लिए भेजेगा। सूत्रों के मुताबिक, इसमें मांजरेकर को बाहर रखने की बात कही जा रही है।
कोरोना वायरस: IPL रद्द हुआ तो लगेगी 3500 करोड़ रुपए की चपत, 600 नौकरियों पर भी खतरा
मांजरेकर ने 1996 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। वे तीन वर्ल्ड कप और आईसीसी के कई अन्य बड़े टूर्नामेंट में कमेंटेटर की भूमिका निभा चुके हैं। सूत्र ने कहा,‘‘शायद वह आईपीएल पैनल से भी बाहर हो जाएंगे। इस समय यह हमारे दिमाग में नहीं है, लेकिन तथ्य यह है कि उनके काम से वे खुश नहीं हैं।’’ हालांकि सूत्र ने यह नहीं बताया कि ‘वो’ कौन हैं। मांजरेकर ने वर्ल्ड कप के दौरान रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन पर सवाल उठाया था।


मांजरेकर ने जडेजा के बारे में कहा था कि वे टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं। इसके बाद जडेजा ने ट्विटर पर जबाव दिया था। बाद में मांजरेकर ने अपनी गलती स्वीकार कर ली थी। वे पिछले साल कोलकाता में हुए भारत के पहले डे-नाईट टेस्ट के दौरान साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले से बहस करने लगे थे। उन्होंने भोगले से कहा था कि आपने क्रिकेट नहीं खेला है। सिर्फ क्रिकेट खेलने वाले ही मैच की दौरान हो रही चीजों पर बात करने में सक्षम होते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020 से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने की कप्तानी, स्टेडियम में हजारों फैंस ने किया चीयर; देखें VIDEO
2 कोरोना वायरस: IPL रद्द हुआ तो लगेगी 3500 करोड़ रुपए की चपत, 600 नौकरियों पर भी खतरा
3 टीम इंडिया का Future Schedule, अब भारत 3 महीने बाद श्रीलंका से खेलेगा 3 वनडे और 3 टी20 मुकाबले