ताज़ा खबर
 

श्रीलंका या यूएई में हो सकता है आईपीएल, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना #IPL2020; फैंस ने शेयर किए मजेदार MEMES

कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक के लिए टालने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इसे कराने को लेकर सभी संभावनाओं की तलाश कर रहा है।

आईपीएल का आयोजन इस साल के अंत में होने की संभावना है। (सोर्स – सोशल मीडिया)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर कयासों का दौर जारी है। कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक के लिए टालने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इसे कराने को लेकर सभी संभावनाओं की तलाश कर रहा है। बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक, आईपीएल 2020 को श्रीलंका या यूएई में कराया जा सकता है। बोर्ड फिलहाल वर्ल्ड कप टी20 को लेकर आईसीसी के फैसले का इंतजार कर रहा है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से जैसे ही यह खबर सामने आई गुरुवार यानी 2 जुलाई 2020 की शाम को ट्विटर पर #IPL2020 ट्रेंड होने लगा। कई घंटों तक यह टॉप ट्रेंड बना रहा। फैंस तरह-तरह के MEMES शेयर कर बीसीसीआई के मजे ले रहे हैं। दरअसल, बोर्ड के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि विचार तो लीग को भारत में ही कराने का था लेकिन कोविड-19 महामारी के हालात तो देखते हुए बोर्ड इस टूर्नमेंट को यूएई या श्रीलंका में आयोजित करवा सकता है।


अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने अभी यह तय नहीं किया है कि टूर्नामेंट कहां खेला जाएगा लेकिन इस बात की पूरी संभावना है कि इस साल यह विदेश में होगा। भारत में ऐसे हालात लग नहीं रहे कि जहां एक या दो स्थानों पर मैच करवाए जाएं और फिर ऐसा माहौल तैयार किया जाए जो खिलाड़ियों और आम जनता के लिए सुरक्षित हों हालांकि मैच खाली स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। इस दौड़ में यूएई और श्रीलंका सबसे आगे हैं।’’


कुछ लोगों ने ट्विटर पर बोर्ड को ट्रोल किया तो कुछ ने अलग-अलग टीमों को ट्रोल किया। एक फैन ने अब तक आईपीएल का आयोजन नहीं होने पर अपना दुख जाहिर किया। इसके लिए मिर्जापुर वेब सीरीज के डायलॉग को शेयर किया। यह डॉयलॉग है- ‘‘बहुत तकलीफ होती है जब आप योग्य हो और लोग आपकी योग्यता नहीं समझे।’’ वहीं, कुछ लोगों ने अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेराफेरी के मशहूर डायलॉग ‘पैसा ही पैसा होगा’ के MEMES शेयर किए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अगर कोई गाली देगा तो उसे थैंक्यू थोड़े न बोलेंगे, रिकी पोटिंग को अपशब्द कहने पर हरभजन ने दी थी सफाई
2 89 साल की उम्र में पिता बने Ex फॉर्मूला वन बॉस बर्नी एक्लेस्टोन, 45 साल छोटी पत्नी फैबियाना फ्लॉसी ने दिया बेटे को जन्म
3 हरभजन सिंह ने VIDEO पोस्ट कर रिकी पोंटिंग को याद दिलाई उनकी ‘औकात’, लोग बोले- आपने कुछ ज्यादा ही परेशान कर दिया
ये पढ़ा क्या?
X