ताज़ा खबर
 

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुश्किलों का दौर जारी, दीपक चाहर के बाद एक और प्लेयर को हुआ कोरोना

लगातार खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स को एक सप्ताह के लिए और क्वारंटीन होना होगा। आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितंबर से होना है। ऐसे में चेन्नई की तैयारियों पर असर पड़ेगा।

IPL 2020, deepak chahar, csk, Ruturaj Gaikwadचेन्नई की टीम ने यूएई रवाना होने से पांच दिन के लिए कैम्प लगाया था। (सोर्स – सोशल मीडिया)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के ऊपर कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। शुक्रवार (28 अगस्त) को चेन्नई सुपरकिंग्स के एक प्लेयर और 12 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वो खिलाड़ी दीपक चाहर हैं। अब शनिवार (29 अगस्त) को और खिलाड़ी के पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। दीपक चाहर के बाद टीम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना संक्रमित निकले हैं। सीएसके की टीम फिलहाल दुबई में रुकी हुई है।

दीपक चाहर के पॉजिटिव आने के बाद सीएसके के खिलाड़ियों को चौथी बार कोरोना टेस्ट हुआ। उसमें सिर्फ गायकवाड़ ही पॉजिटिव पाए गए। महाराष्ट्र के इस युवा खिलाड़ी को चेन्नई ने पिछले साल नीलामी में खरीदा था। वे अब तक टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं। गायकवाड़ ने घरेलू मुकाबलों में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वे पिछले कुछ समय से भारत-ए टीम के नियमित सदस्य भी हैं। गायकवाड़ ने 21 प्रथम श्रेणी मैच में 38.54 की औसत से 1349 रन बनाए हैं। लिस्ट ए मैचों में उनका रिकॉर्ड और भी ज्यादा सही है। उन्होंने 54 मैच में 49 की औसत से 2499 रन बनाए हैं। घरेलू टी10 में उन्होंने अब तक 28 मैच खेले हैं। इस दौरान 33.72 की औसत से 843 रन बनाए।

IPL 2020, deepak chahar, csk, Ruturaj Gaikwad

लगातार खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स को एक सप्ताह के लिए और क्वारंटीन होना होगा। आईपीएल का पहला मुकाबला 19 सितंबर से होना है। ऐसे में चेन्नई की तैयारियों पर असर पड़ेगा। फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। शनिवार को इससे पहले चेन्नई को बड़ा झटका तब लगा जब टीम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल से बाहर हो गए। उन्होंने पारिवारिक कारणों से अपना नाम वापस लिया।

माना जा रहा है कि दुबई में पहुंचने के बाद टीम के सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। चेन्नई की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंच गई थी। नियमों के मुताबिक उसे छह दिन के लिए क्वारंटीन रहना था। जिसे टीम ने शुक्रवार को पूरा कर लिया था, लेकिन अब उसे एक सप्ताह और अभ्यास के लिए इंतजार करना होगा। टीम यूएई पहुंचने से पहले चेन्नई में एकजुट हुई थी। वहां खिलाड़ियों ने पांच दिन के कैम्प में अभ्यास किया था। महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय करियर से संन्यास ले चुके हैं। आईपीएल में भी वो एक या दो साल ही और खेल सकते है। ऐसे में वो इस बार टीम को चौथी बार चैंपियन बनाना चाहेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पहली बार वर्चुअल हुई खेल अवॉर्ड सेरेमनी, पीपीई किट में दिखीं महिला हॉकी कप्तान रानी रामपाल
2 ब्रेन कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं बेन स्टोक्स के पिता, इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा- एक सप्ताह तक सो नहीं पाया
3 चेन्नई सुपर किंग्स को एक और झटका, सुरेश रैना आईपीएल 2020 से बाहर निजी कारणों से स्वदेश लौटे
IPL 2020 LIVE
X