ताज़ा खबर
 

VIDEO: श्रेयस गोपाल की हैट्रिक, कोहली-डिविलियर्स-स्टॉयनिस जैसे दिग्गजों को भेजा पवेलियन

IPL 2019: दूसरे ओवर में श्रेयस गोपाल ओवर करने आए और उनके ओवर की चौथी गेंद पर कोहली ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की और लेकिन ठीक से टाइम नहीं कर पाए और लॉग ऑन पर खड़े खिलाड़ी के हाथों में कैच दे बैठे।

IPL T20 2019 - RCB vs RRविराट कोहली को आउट करने के बाद खुशी जताते श्रेयस गोपाल। (PTI Photo/Shailendra Bhojak)

IPL 2019: आईपीएल में मंगलवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ था। बारिश के कारण मैच देरी से शुरु हुआ, जिसके चलते मैच को घटाकर 20 ओवरों के बजाए 5 ओवरों का करना पड़ा। हालांकि राजस्थान की पारी के दौरान फिर से बारिश आने पर मैच को आखिरकार रद्द करना पड़ा। हालांकि यह मैच राजस्थान रॉयल्स के श्रेयस गोपाल के लिए यादगार बन गया। दरअसल इस मैच में श्रेयस गोपाल ने हैट्रिक लेने का कारनामा किया। गोपाल की इस हैट्रिक आरसीबी की बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ दी, क्योंकि हैट्रिक के दौरान श्रेयस गोपाल ने विराट कोहली, एबी डिविलयर्स और मार्कस स्टोयनिस जैसे धाकड़ बल्लेबाजों को आउट किया।

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जिसके बाद विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने टीम को शानदार शुरुआत दी और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरु कर दी। दूसरे ओवर में श्रेयस गोपाल ओवर करने आए और उनके ओवर की चौथी गेंद पर कोहली ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की और लेकिन ठीक से टाइम नहीं कर पाए और लॉग ऑन पर खड़े खिलाड़ी के हाथों में कैच दे बैठे। इसके बाद स्ट्राइक पर आए एबी डिविलियर्स ने भी अगली ही गेंद पर तेज बल्ला घुमाया, लेकिन गेंद ऊंची तो गई, लेकिन दूर नहीं। इस पर कवर में खड़े रियान पराग ने शानदार कैच लपका।

ओवर की आखिरी गेंद पर मार्कस स्टोयनिस स्ट्राइक पर आए और उन्होंने भी तेज शॉट खेला लेकिन गेंद हवा में गई और एक्सट्रा कवर पर खड़े कप्तान स्टीवन स्मिथ ने उसे लपक लिया। इस तरह श्रेयस गोपाल आईपीएल 2019 के संस्करण में दूसरी हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज बन गए। पहली हैट्रिक किंग्स इलेवन पंजाब के सैम करैन ने ली थी। बता दें कि आरसीबी ने पहले बल्लेबाज कर 5 ओवरों में 62 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान तीन ओवरों में ही 41 रन बनाकर जीत की तरफ बढ़ती दिख रही थी, लेकिन बारिश ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। उल्लेखनीय है कि आरसीबी की टीम प्लेऑफ की होड़ से बाहर है, वहीं राजस्थान के लिए कुछ उम्मीदें बची हुई थी और इस मैच में जीत के बाद राजस्थान के लिए संभावनाएं बन सकती थीं। लेकिन बारिश ने राजस्थान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RR vs RCB: श्रेयस गोपाल की हैट्रिक और बारिश के खलल ने आरसीबी की उम्मीदों पर फेरा पानी
2 RR vs RCB: बारिश की भेंट चढ़ा मैच का परिणाम, आरसीबी की उम्मीदों पर फिरा पानी
3 KXIP vs SRH: राशिद-खलील की शानदार गेंदबाजी से पंजाब चित्त, हैदराबाद ने 45 रनों से जीता मैच
IPL 2020 LIVE
X