ताज़ा खबर
 

IPL 2019: आईपीएल से पहले सुरेश रैना ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू, देखें Video

IPL 2019: सुरेश रैना ने एक प्रमोशनल वीडियो शूट किया, जिसमें वह आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए सीएसके का एंथम विसल पोडु गाते नजर आए।

IPL 2019, Chennai Super Kings, Suresh Raina, Suresh Raina singing, 'Whistle Podu' song, Indian Premier Leagueचेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए सीएसके का एंथम विसल पोडु गाते नजर आए सुरेश रैना

आईपीएल 2019 का आगाज होने में अब दो हफ्ते से भी कम का समय बचा है। ऐसे में पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने एक प्रमोशनल वीडियो रिलीज किया है, जिसमें टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आए। चेन्नई सुपर किंग्स ने रैना के इस प्रमोशनल वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

रैना ने इस वीडियो में चेन्नई के फैंस के लिए सीएसके का एंथम विसल पोडु गाया। सुरेश रैना का सीएसके साथ गहरा नाता है। रैना चेन्नई के लिए कुल 9 आईपीएल के सीजन खेल चुके हैं। यही वजह है कि सीएसके के फैंस रैना को ‘चिन्ना थाला’ (छोटा थाला) नाम से पुकारते हैं। जबकि कप्तान एमएस धोनी को ‘थाला’ बुलाया जाता है।

बता दें कि सुरेश रैना को गाना गाने का काफी शौक है। यही नहीं वह साल 2015 में मेरठिया गैंगस्टर नाम की हिंदी फिल्म में ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू’ गाना गा चुके हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

गौरतलब है कि सुरेश रैना के नाम आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने रिकॉर्ड है। रैना ने 176 आईपीएल मैचों में 34.37 की औसत से 4985 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं। हालांकि रैना काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनकी हालिया फॉर्म भी खराब चल रही है।

रैना ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की ओर से कुल 6 मैचों में मात्र 80 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 1 अर्धशतक निकला था। उन्होंने आखिरी वनडे 17 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था तो वहीं, 8 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी-20 मुकाबला खेला था। इसके बाद से ही वो टीम इंडिया के लिए ग्राउंड पर नजर नहीं आए हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को उनसे आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

Next Stories
1 अश्विन ने बुलाया तो मैच खेलने पहुंच गए पुजारा, ठोक दिए 162 रन
2 SA vs SL 4th ODI Playing 11, South Africa vs Sri Lanka LIVE Score Updates: इन खिलाड़ियों को मिला मौका
3 पूर्व चीफ सिलेक्टर ने रहाणे को लेकर दिया बयान, कहा- वर्ल्ड कप में बतौर ओपनर अच्छा विकल्प
ये पढ़ा क्या?
X