ताज़ा खबर
 

IPL 2019: कैच पकड़ने की ऐसी खुशी कि रैना ने जडेजा को चूम लिया, देखें VIDEO

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम को पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही तगड़ा झटका लगा जब अजिंक्य रहाणे का बेहतरीन कैच रविंद्र जडेजा ने पकड़ा और उन्हें चलता किया।

Ravindra Jadeja, Suresh Raina,IPL 2019: जडेजा के इस कैच के चलते रहाणे खाता नहीं खोल पाए।

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के 12वें मुकाबले में चन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 8 रन से हराकर अपना विजय अभियान जारी रखा और लगातार तीसरी जीत हासिल की। इस जीत में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के साथ-साथ फिल्डरों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया और राजस्थान की झोली से जीत खींच लाए। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए।लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम को पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही तगड़ा झटका लगा जब अजिंक्य रहाणे का बेहतरीन कैच रविंद्र जडेजा ने पकड़ा और उन्हें चलता किया। उनके कैच से खुश सुरेश रैना ने मैदान पर ही रविंद्र जडेजा को चूम लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, राजस्थान की पारी की शुरुआत करने आए बटलर और रहाणे ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए। चाहर राजस्थान की तरफ से पहला ओवर लेकर चल रहे थे और पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ड्राइव लगाना चाहते थे लेकिन गेंद पूरा तरह से बल्ले पर नहीं आई और प्वाइंट की दिशा में खड़े रविंद्र जडेजा ने हवा में छलांग लगाकर कैच पकड़ रहाणे को पवेलियन की राह दिखाई।रहाणे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे।

धोनी को मिला मैन ऑफ द मैच
चेन्नई की तरफ से सबसे शानदार पारी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खेली 27 रन के स्कोर पर ही चेन्नई ने अपने तीन बल्लेबाज खो दिए थे। इसके बाद रैना के साथ धोनी ने मिलकर 61 रन की साझेदारी की और पारी को संभाला। सुरेश रैना 32 गेंदों में 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 36 रन बनाकर आउट हुए।धोनी ने ब्रावो के साथ मिलकर 5वें विकेट के लिए 56 रन जोड़े।धोनी का बल्ला इस मुकाबले में जमकर चला। पारी के अंतिम 9 गेंदों में धोनी ने 31 रन बटोरे। 46 गेंदों में 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 75 रन की पारी खेली।
चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए  जिसके जवाब में राजस्थान की टीम  20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी।

Next Stories
1 IPL 2019: RCB के खिलाफ वॉर्नर और बेयरस्टो ने जड़ा शतक, आईपीएल में पहली बार बना ये बड़ा रिकॉर्ड
2 IPL 2019: दिल्ली-कोलकाता के मैच में नारेबाजी, टीशर्ट, बैनर लेकर पहुंचे मोदी समर्थक
3 IPL 2019: कगिसो रबाड़ा ने किया ‘KKR का कबाड़ा’, देखें सुपर ओवर में कैसे जीती दिल्‍ली कैपिटल्‍स
यह पढ़ा क्या?
X