ताज़ा खबर
 

RCB का हौसला बढ़ाने ट्रेनिंग सेशन में पहुंचे भारतीय कप्तान, विराट ने कुछ ऐसे किया स्वागत

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर आईपीएल के 12वें सीजन के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से उसके घर में 23 मार्च को भिड़ेगी।

RCB का हौसला बढ़ाने ट्रेनिंग सेशन में पहुंचे भारतीय कप्तान, विराट ने कुछ ऐसे किया स्वागत (PTI Photo)

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी हैं। ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ी टूर्नामेंट की तैयारियों के मद्देनजर मैदान पर काफी पसीना बहा रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के खिलाड़ियों ने भी मंगलवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित ट्रेनिंग सेशन में भाग लिया। इस दौरान आरसीबी के ट्रेनिंग सेशन में एक बहुत ही खास मेहमान टीम के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे।

ये खास मेहमान और कोई नहीं बल्कि बेंगलुरु एफसी और भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री थे, जो आरसीबी के खिलाड़ियों से मिलने स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने उनका जोरदार स्वागत किया और टीम के अन्य खिलाड़ियों से छेत्री का परिचय करवाया।

विराट ने छेत्री का परिचय देते हुए कहा, “जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें मैं बताना चाहता हूं कि छेत्री हमारे नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान हैं। वे आज ही यहां आए हैं। आपने उनसे खेल को लेकर मानसिकता और किसी भी चीज के बारे में पूछ सकते हैं। हम छेत्री का स्वागत करते हैं।

छेत्री ने कहा, “मैं आरसीबी का फैन हूं। आप सभी को आने वाले टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं।” विराट ने छेत्री के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आपके साथ खूब मजा आया कप्तान।

हाल ही में सुनील छेत्री की कप्तानी वाली बेंगलुरु एफसी ने फाइनल में गोवा को 1-0 से हराकर पहली बार इंडियन सुपर लीग का खिताब अपने नाम किया था। ये बेंगलुरु एफसी का छठा खिताब है। बता दें कि विराट एफसी गोवा के सहमालिक हैं।

एकतरफ जहां बेंगलुरु एफसी ने इस खिताब के साथ अपने लीग सीजन का अंत किया है जबकि दूसरी तरफ आरसीबी का सीजन शुरू हो रहा है। आरसीबी टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से उसके घर में 23 मार्च को भिड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App