ताज़ा खबर
 

SRH vs CSK: शेन वॉटसन की तूफानी 96 रनों की पारी हैदराबाद पर पड़ी भारी, सीएसके ने 6 विकेट से जीता मैच

मनीष पांडे की 83 और वार्नर के अर्धशतक पर भारी पड़ा वॉटसन का 96 रन।

वॉटसन ने खेली 96 रनों की तूफानी पारी, सीएसके ने जीता मैच (फोटो सोर्स-IPL TWITTER)

SRH vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन-12 में आज मुकाबला पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली दो टीमों के खेला गया जिसमें एक बार फिर फाइनल जैसी ही कहानी देखने को मिली और वॉटसन ने कमाल की 96 रनों की पारी खेली और सीएसके ने इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया।इस मैच में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था।

इसके जवाब में जब हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो बेयरस्टो ने बिना खाता खोले ही अपना विकेट गंवा दिया लेकिन इसके बाद मनीष पांडे और वार्नर के बीच एक कमाल की साझेदारी हुई और वार्नर ने जहां अर्धशतक जड़ा तो मनीष पांडे ने भी 83 रनों की नाबाद पारी खेली जिसके दमपर हैदराबाद ने चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में जब सीएसके की टीम उतरी तो उसकी शुरुआत खराब रही और पहला ओवर मेडन रहा जबकि डुप्लेसी 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। वॉटसन हालांकि क्रीज पर डटे रहे और धीरे-धीरे रंग में भी दिखे। रैना और वॉटसन के बीच एक कमाल साझेदारी हुई और उसके बाद वॉटसन ने कमाल 96 रनों की पारी खेलते हुए इस मैच को सीएसके की झोली में डाल दिया। चेन्नई ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया है और लगभग प्लेऑफ में अपनी दावेदारी भी पक्की कर  दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App