ताज़ा खबर
 

Video: दिल्ली और हैदराबाद के बीच मैच के दौरान जब दो बार उड़ाना पड़ा टॉस, जानिए क्या था माजरा

दिल्ली और हैदराबाद के बीच इस मैच में टॉस एक बार नहीं दो बार उछालना पड़ा। श्रेयस अय्यर और केन विलियम्सन दोनों मैदान पर थे और एक बार टॉस उछाले जाने के बाद फिर दूसरी बार टॉस उड़ाया गया जानिए इसके पीछे वजह क्या थी।

दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से हराकर 12 साल बाद पहली बार आईपीएल में प्ले ऑफ के बाद मैच जीता। (Photo-IPL/twitter)

दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से हराकर 12 साल बाद पहली बार आईपीएल में प्ले ऑफ के बाद मैच जीता। इस मैच के शुरुआत में एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला। दरअसल मैच शुरू होने से पहले टॉस के लिए दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर और हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन टॉस के लिए मैदान पर आए।

इस मैच में टॉस एक बार नहीं दो बार उछालना पड़ा। दरअसल एक बार नहीं दो बार टॉस उछालने के पीछे का कारण यह था कि मैदान पर खड़े संजय माजरेकर अभी बोल ही रहे थे कि श्रेयस अय्यर ने टॉस का कॉइन उछाल दिया। इसपर संजय मांजरेकर ने उन्हें रोकते हुए कहा कि रुको पहले मुझे रिवाज तो पूरा कर लेने दो। मैच शुरू करने की बहुत जल्दी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि दूसरी बार फिर से टॉस कराया गया और दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और हैदराबाद को बल्लेबाजी के लिए बुलाया।

विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजाशेखरा रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं, हैदराबाद की टीम ने दिल्ली को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया था दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ ने शानदार 56 रन की पारी खेली इसके बाद दिल्ली की नैय्या रिषभ पंत ने पार लगाई और 49 रन की उपयोगी पारी खेलकर दिल्ली को जीत तक पहुंचाया।

Next Stories
1 DC vs SRH: पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की आंधी में उड़ा हैदराबाद, रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने 2 विकेट से जीता मैच
2 DC vs SRH: दिल्ली ने 2 विकेट से जीता मैच, हैदराबाद का सफर हुआ समाप्त
3 IPL 2019: रोहित शर्मा ने बताया सीक्रेट, इस वजह से चेपक के मैदान पर मुंबई ने हमेशा दी है चेन्नई सुपर किंग्स को मात
ये पढ़ा क्या?
X