IPL 2019: कप्तान के तौर धोनी की 100वीं जीत पर, पत्नी साक्षी ने इस अंदाज में दी बधाई

100वीं जीत के बाद चेन्नई के मालिक एन श्रीनिवासन ने उन्हें एक भेट के रूप में एक स्मृति चिन्ह दिया है। धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इस स्मृति चिन्ह की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी।

IPL 2019: धोनी बतौर कप्तान आईपीएल में 100 मैच जीतने वाले पहले कप्तान। (pc- screen shot sakshi dhoni instagram)

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। ये जीत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल करियर की बतौर कप्तान 100वीं जीत थी। इस जीत के बाद चेन्नई के मालिक और पूर्व बीसीसआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने उन्हें एक भेट के रूप में एक स्मृति चिन्ह दिया है। धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इस स्मृति चिन्ह की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी।

साक्षी ने श्रीनिवासन द्वारा दिए गए स्मृति चिन्ह की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा “बधाई हो थाला, विस्सलपोडू आपके लिए 100 सीटियां।” उनके इस पोस्ट पर अबतक लगभग 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं। इस फोटो पर चेन्नई के खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने भी कमेंट कर धोनी को बधाई दी हैं। बता दें इस स्मृति चिन्ह में यल्लो 100 लिखा हुआ है और 100 सीटियां बानी हुई हैं। सीटियों के नीवह में धोनी का एक चित्र बना हुआ है और उनके बारे में कुछ लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

Congratulations #thala #whistlepodu 100 whistles for you !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें चेन्नई अपना अगला मैच शुक्रवार को चिर प्रतिद्वंदी मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक स्टेडियम) में खेला जाएगा। चेन्नई ने इस साल घर में अपने सभी मैच जीते हैं। इतना ही नहीं चेन्नई ने चिदंबरम स्टेडियम में लगातार 17 मैच जीते हैं। इस स्टेडियम में चेन्नई आखिरी बार 2015 में हारा था। ये मैच मुंबई ने ही उन्हें हराया था।

पढें ipl समाचार (Ipl3 News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।