ताज़ा खबर
 

IPL 2019: CSK फैंस के लिए बुरी खबर, IPL से बाहर हुआ तेज गेंदबाज

IPL 2019: इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से भिड़ेगी। इसके 3 दिन बाद चेन्नई दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच खेलने के लिए दिल्ली रवाना होगी

Lungi Ngidi, ruled out, IPL 2019, South African team managerलुंगी एंगिडी इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन से बाहर हो गए हैं (PTI Photo)

IPL 2019: आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन से बाहर हो गए हैं। लुंगी को श्रीलंका के खिलाफ 5वें वनडे में ये चोट लगी थी, जिसकी वजह से उन्हें टी-20 सीरीज में नहीं चुना गया।साउथ अफ्रीका के टीम मैनेजर डॉ. मोहम्मद मूसाजी ने ये जानकारी दी है।

मोहम्मद मूसाजी ने बताया, “लुंगी एंगिडी गेंदबाजी श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में गेंदबाजी के दौरान असहज महसूस कर रहे थे, जिसके तुंरत बाद उन्होंने गेंदबाजी रोक दी। इसके बाद चोट स्कैन की गई, जिसमें ग्रेड II मांसपेशियों में खिंचाव की बात सामने आई है। इस चोट से उबरने में उन्हें चार सप्ताह के आराम की जरूरत होगी।”

गौरतलब है कि पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब जिताने में लुंगी एंगिडी की अहम भूमिका रही थी। पिछले सीजन में एंगिडी ने चेन्नई की ओर से 7 मैचों में 6 की इकॉनोमी रेट से 11 विकेट झटके थे। इस बार की आईपीएल नीलामी में चेन्नई ने उन्हें एक बार फिर रिटेन किया था।

इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से भिड़ेगी। इसके 3 दिन बाद चेन्नई दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच खेलने के लिए दिल्ली रवाना होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि लुंगी 4 सप्ताह के आराम के बाद चेन्नई टीम से जुड़ जाएंगे। अगर ऐसा संभव नहीं होता है तो तेज गेंदबाज का साउथ अफ्रीका की ओर से वर्ल्ड कप में खेलना तय माना जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2019: इस तेज गेंदबाज को आईपीएल में दिया जाएगा पर्याप्त आराम
2 IPL 2019: आईपीएल से पहले कोलकाता को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज लीग से हुआ बाहर
3 वर्ल्ड कप 2019 से पहले ऑस्ट्रेलिया से हार को खतरे की घंटी मानते हैं यह भारतीय दिग्गज