ताज़ा खबर
 

IPL 2019 KKR vs SRH: रसेल के तूफान में उड़ा हैदराबाद, केकेआर ने 6 विकेट से जीता मैच

KKR vs SRH Cricket Score, IPL 2019 Cricket Score Streaming Online: रसेल ने 19 गेंदों में खेली 49 रनों की नाबाद तूफानी पारी, नीतिश राणा ने भी जड़ा कमाल अर्धशतक।

कोलकाता ने 6 विकेट से जीता मैच (फोटो सोर्स- ipl twitter)

KKR vs SRH: आईपीएल सीजन-12 का दूसरा मुकाबला आज यानी कि 24 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में केकेआर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया और इस मैच में केकेआर ने शानदार 6 विकेट से मैच जीतकर इस लीग में धमाकेदार आगाज किया है। इस मैच में टॉस जीतकर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। वहीं इस मैच में एक साल के बाद वापसी कर रहे डेविड वार्नर ने कमाल की पारी खेली और बेयरस्टो के साथ एक शतकीय साझेदारी जमाकर हैदराबाद को दमदार शुरुआत दिलाई। हालांकि वो शतक से चूक गए और 85 रन बनाकर आउट हुए। वहीं इसके बाद विजय शंकर की 40 रनों की पारी के दम पर हैदराबाद ने केकेआर को 183 रनों का लक्ष्य दिया था।

इसके बाद इस लक्ष्य की पीछा करने जब केकेआर की टीम उतरी तो उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन नीतिश राणा ने एक कमाल की पारी खेली और टीम को मैच में बनाए रखा, एक समय ऐसा लग रहा था कि ये मैच केकेआर से काफी दूर चला गया है लेकिन आंद्रे रसेल के 19 गेंदों में 49 रनों की तूफानी पारी के चलते केकेआर ने इस मैच को 6 विकेट से जीत लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App