ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया की बढ़ सकती है टेंशन, नंबर वन गेंदबाज बुमराह की सूजी आंख की तस्वीर हुई वायरल

बुधवार को बुमराह के चाहने वालों की चिंता उस समय बढ़ गई जब बुमराह को दाई आंख में सूजन के साथ गेंदबाजी करते देखा गया।जसप्रीत बुमराह के चेहरे पर चोट के निशान और सूजन देखकर सभी को आश्चर्य हुआ।

बुधवार को बुमराह के चाहने वालों की चिंता उस समय बढ़ गई जब बुमराह को दाई आंख में सूजन के साथ गेंदबाजी करते देखा गया। फोटो सोर्स-Twitter

आईपीएल सीजन 12 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कंधे की चोट के चलते मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया में उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी थी हालांकि इस चोट से बुमराह की गेंदबाजी पर कोई असर नहीं पड़ा और उनका इस टूर्नामेंट में शानदार सफर जारी है।बुधवार को बुमराह के चाहने वालों की चिंता उस समय बढ़ गई जब बुमराह को दाई आंख में सूजन के साथ गेंदबाजी करते देखा गया।जसप्रीत बुमराह के चेहरे पर चोट के निशान और सूजन देखकर सभी को आश्चर्य हुआ। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ये सवाल करने लगे कि बुमराह को आखिर ये चोट लगी कैसे?

जसप्रीत बुमराह की फिटनेस मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया दोनों के लिए जरूरी है।30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले क्रिकेट विश्वकप के लिए टीम इंडिया की गेंदबाजी की धार के प्रमुख जसप्रीत बुमराह ही होंगे। फैंस के इस सवाल पर मुंबई के कोच महेला जयवर्धने ने जवाब दिया। उन्होंने बताया कि बुमराह को चोट ट्रेनिंग के दौरान फील्डिंग करते वक्त लगी।जिस वजह से उनके आंख के नीचे सूजन और कालापन दिखाई पड़ रहा था। हालांकि स्टाफ की मदद से वह चेन्नई के खिलाफ चार ओवर में सिर्फ 27 रन ही खर्चे और बुमराह ने इस सीजन में अपनी गेंदबाजी का शानदार नजारा पेश करते हुए 7.02 रन के औसत से रन खर्च कर चार विकेट अपने नाम किया था।

बता दें कि चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई ने चेन्नई को 37 रन से हार दिया और इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की यह पहली हार है। इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और मुंबई को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन सूर्यकुमार यादव 59 रन और क्रुणाल पांड्या ने 42 रन की मददगार पारी खेली। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने भी 8 गेंदों में ताबड़तोड़ 25 रन बनाए। मुंबई ने चेन्नई के सामने 171 रन का लक्ष्य रखा जिसे हासिल करने में  चन्नई की टीम 133 रन पर ही सिमट गई और मुंबई को 37 से जीत हासिल हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App