ताज़ा खबर
 

IPL 2019: पिछले सात महीने आसान नहीं थे पांड्या के लिए, मैन ऑफ़ द मैच जीत कही ये बात

IPL: आईपीएल से पहले बीते कुछ महीने हार्दिक के लिए अच्छे नहीं रहे। कभी चोट तो तभी विवादास्पद बयानों के कारण हार्दिक चर्चा में रहे, लेकिन मुंबई इंडियंस का यह खिलाड़ी अब सिर्फ खेल पर ध्यान देना चाहता है।

हार्दिक ने स्टेडियम के छत पर मारा सिक्स (Picture source – IPL official site)

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच में मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई को 37 रनों से हरा दिया। ये चेन्नई की आईपीएल 2019 में पहली हार है। पांड्या का शानदार प्रदर्शन भारत के लिए अच्छा संकेत हैं। आईपीएल के तुरंत बाद विश्वकप है ऐसे में भारत चाहेगा की पांड्या अपना यह फॉर्म जारी रखें। आईपीएल से पहले बीते कुछ महीने हार्दिक के लिए अच्छे नहीं रहे। कभी चोट तो तभी विवादास्पद बयानों के कारण हार्दिक चर्चा में रहे, लेकिन मुंबई इंडियंस का यह खिलाड़ी अब सिर्फ खेल पर ध्यान देना चाहता है।

पांड्या ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में आठ गेंदों पर 25 रनों की आतिशी पारी खेली और इसके बाद चार ओवरों में 20 रन देकर तीन विकेट लिए। अपने इस प्रदर्शन के दम पर उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद बात करते हुए पांड्या ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनका साथ दिया। पांड्या ने कहा, “पहले चोट लगी और उसके बाद विवाद। यह सात महीने आसान नहीं रहे और उस दौरान मुझे पता नहीं था कि क्या करना है। यह अवॉर्ड खास है और मैं इसे उन लोगों को समर्पित करता हूं जिन्होंने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया। मेरा काम लगातार अच्छा प्रदर्शन करना है। उम्मीद है कि मैं भारत को विश्व कप दिलाने में मदद कर पाऊंगा।”

पांड्या ने कहा कि वह नेट्स में अभ्यास करने के बाद मैच में खेलना चाहते थे। उन्होंने माना कि वह इस समय गेंद को अच्छी तरह मार रहे हैं। उन्होंने कहा, “टीम की जीत में योगदान देकर हमेशा अच्छा महसूस होता है। सात महीने से मैंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेली थी। मैं सिर्फ नेट्स में बल्लेबाजी कर रहा था। मैं वैसा खिलाड़ी हूं जो मैच खेलना पसंद करता है। मैं इस समय गेंद को अच्छा मार रहा हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App