ताज़ा खबर
 

IPL 2019: CSK फैंस के गुस्से का ही शिकार बन गए रवींद्र जडेजा, जानें क्या है वजह

चेन्नई की टीम के खिलाड़ी जडेजा के पास मौका था कि वह चेन्नई की तरफ से अपना नाम जीत के स्वर्णिम अक्षरों में लिखवा दें लेकिन उल्टा हुआ। मुंबई की पारी तक जडेजा की गेंदबाजी शानदार रही।

19वें ओवर में जडेजा बैटिंग के लिए क्रीज पर आए थे तो चेन्नई को जीत के लिए 10 गेंद में 17 रन की जरूरत थी।फोटो-आईपीएल/बीबीसी)

IPL 2019: आईपीएल सीजन 12 में चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में मिली एक रन से हार को फैंस अभी तक नहीं भुला पाए हैं। रविंद्र जडेजा के साथ तालमेल गड़बड़ाने के चलते रन आउट हुए शेन वॉटसन को लेकर सोशल मीडिया पर लोग रविंद्र जडेजा को दोष देते नजर आ रहे हैं। चेन्नई की टीम के खिलाड़ी जडेजा के पास मौका था कि वह चेन्नई की तरफ से अपना नाम जीत के स्वर्णिम अक्षरों में लिखवा दें लेकिन उल्टा हुआ। मुंबई की पारी तक जडेजा की गेंदबाजी शानदार रही। उन्होंने दो ओवर में सिर्फ 12 रन दिए थे। लेकिन जब चेन्नई की बल्लेबाजी का समय आया तो जडेजा की एक गलती के चलते मैच धोनी की सेना की पकड़ से बाहर निकल गया।

19वें ओवर में जडेजा बैटिंग के लिए क्रीज पर आए थे तो चेन्नई को  जीत के लिए 10 गेंद में 17 रन की जरूरत थी। इस दौरान जडेजा ने पांच गेंद का सामना किया और पांच रन ही बना सके। 59 गेंदों पर 80 रन की पारी खेलने वाले वॉटसन के रन आउट होने के बाद चेन्नई की टीम के लिए मैच का रुख बदलता नजर आया। और मुंबई ने चौथी बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमा लिया। चेन्नई की इस हार के बाद चेन्नई के प्रशंसक ट्विटर पर रविंद्र जडेजा को ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में  149 रन बनाए थे जवाब में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम  148 रन ही बना सकी थी और 1 रन से मैच हार गई थी।

Next Stories
1 रैंडी ऑर्टन से लेकर WWE के ये रेसलर्स, रिंग के बाहर भी नहीं करते हैं रोमन रेंस को पसंद
2 कुलदीप यादव का दावा- कई बार काम नहीं आते धोनी के टिप्स
3 जब देविशा का डांस देखकर अपना दिल हार गए थे सूर्यकुमार यादव, जानिए इस क्रिकेटर की लव स्टोरी
Coronavirus LIVE:
X