ताज़ा खबर
 

IPL 2019: आईपीएल में दर्शकों के पास होगा लखपति बनने का मौका, लकी विजेता को मिलेगी एसयूवी

बीसीसीआई के मुताबिक, हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रुपये मिलेंगे और जो कैच सबसे अच्छा माना जाएगा, उसे लपकने वाले दर्शक को एक नई एसयूवी कार अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा।

आईपीएल 2019, इंडियन प्रीमियर लीग, क्रिकेट न्यूज, IPL 2019, IPL, One lucky fan, Harrier Fan Catch, SUV, 1 lakh, single-handed catch of a sixलखपति बनने के लिए आईपीएल में एक हाथ से लेना होगा कैच (File Photo)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। ऐसे में आयोजकों ने आईपीएल को और भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है, जिसका सीधा फायदा स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को मिलेगा।

दरअसल, आईपीएल मैच के दौरान अगर कोई दर्शक दीर्घा में रहते हुए एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लेता है तो उसे एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा। बीसीसीआई के मुताबिक, हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रुपये मिलेंगे और पूरे सीजन में जो कैच सबसे अच्छा माना जाएगा, उसे पकड़ने वाले दर्शक को एक नई एसयूवी कार अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा।

बीसीसीआई ने सोमवार को आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल-2019 का लीड ब्रांड घोषित किया। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि आईपीएल के दौरान एक हाथ से सिक्स पर कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा। साथ ही सबसे पसंदीदा फैन कैच लेने वाले एक फैन को सीजन के अंत में लक्जरी एसयूवी कार को घर ले जाने का मौका मिलेगा।

गौरतलब है आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 फरवरी से हो रही है। टूर्नामेंट का पहला मैच धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। लोकसभा चुनावों की तारीखों को देखते हुए फिलहाल टूर्नामेंट के पहले दो हफ्तों का कार्यक्रम ही जारी किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories