ताज़ा खबर
 

IPL 2019: ‘मम्मी ने पोछा लगाया है क्या?’ अजिंक्य रहाणे ने लोगों से पूछा ऐसा सवाल, जमकर हो रहे ट्रोल

अजिंक्य रहाणे दूसरी बार आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। पिछले साल रहाणे की कप्तानी में राजस्थान ने प्लेऑफ़ में भी जगह बनाई थी।

IPL 2019: अजिंक्‍य रहाणे ने फोटो पोस्ट कर फैंस से पूछा सवाल, बदले में मिले ऐसे अजीबोगरीब जवाब (PTI)

आईपीएल के 12वें सीजन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ी 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2019 की तैयारियों में जुट गए हैं। हाल ही में अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज करते हुए अपना एक फोटो शेयर किया जिसके बाद वह ट्रोल हो गए।

दरअसल, अजिंक्य रहाणे ने ट्विटर पर ट्रेनिंग का एक फोटो पोस्ट किया। इस फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने अपने फैन से एक सवाल भी पूछा। उन्होंने लिखा, “आप बता सकते हैं कि मैं क्या करने की कोशिश कर रहा था? इस सवाल के बाद रहाणे की पोस्ट पर फनी कमेंट्स की झड़ी लग गई और वह ट्रोल हो गए।

फैंस ने इस फोटो को लेकर कई फनी कमेंट्स लिखे और मीम शेयर किए और देखते ही देखते रहाणे अपनी इस पोस्ट पर ट्रोल हो गए। चौकीदार भूपेश राठौड़ ने लिखा, ” मम्मी ने अभी-अभी पोछा लगाया है…… उसके ऊपर से कूद कर जा रहे हो।”

जितेंद्र ने कमेंट किया, “चलती लोकल से कूदने की कोशिश कर रहे हो।” कृतिका शर्मा नाम की यूजर ने तो हद ही कर दी। उन्होंने लिखा, “टीम इंडिया में शामिल होने की कोशिश रहे हो क्या।”

गौरतलब है अजिंक्य रहाणे काफी लंबे समय से टीम इंडिया की लिमिटेड ओवर टीम से बाहर चल रहे हैं। रहाणे ने अपना आखिरी वनडे मैच 16 फरवरी को 2018 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। वहीं 2016 के बाद से ही वह टी-20 टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने 28 अगस्त 2016 को वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच खेला था। बता दें कि अजिंक्य रहाणे दूसरी बार आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम की कप्तानी करते नजर आयेगे। पिछले साल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में से 14 में से 7 मैच जीतकर अपने नाम किये थे और प्ले ऑफ़ में भी जगह बनाई थी।

Next Stories
1 VIDEO: शिखर धवन ने पंत के साथ किया कुछ ऐसा कि दर्द से कहराने लगे ऋषभ, कहा- कोई तो बचा लो
ये खबर पढ़ी क्या?
X