ताज़ा खबर
 

IPL 2019: धोनी हो गए लेट पर ऋषभ पंत नहीं चूके, देखें दोनों की स्‍टंपिंग

IPL 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को उसी के घर में हराकर लीग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 26 गेंदों पर 44 रन बनाने वाले वॉटसन को 'मैन ऑफ द मैच' घोषित किया गया।

IPL 2019, Rishabh Pant, MS Dhoni, two stumpings, DC vs CSKIPL 2019: धोनी हो गए लेट पर ऋषभ पंत नहीं चूके, देखें दोनों की स्‍टंपिंग (Photo: IPL)

चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मंगलवार को फिरोजशाह कोटला में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 147 रन बनाए थे। इसके जवाब में चेन्नई ने 19.4 ओवर में 4 विकेट पर 150 रन बनाकर ये मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में सभी की निगाहें युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत और अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी पर लगी थी और दोनों ही बल्लेबाजों ने अपने खेल से सभी का भरपूर मनोरंजन किया। हालांकि इस मैच में ऋषभ ने स्टपिंग में धोनी से बाजी मार ली।

दरअसल, दिल्ली की पारी के दौरान रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे और सामने थे टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर। इस बीच जडेजा ने एक फ्लाइट गेंद फेंकी जिसको अय्यर समझ नहीं सके और गेंद सीधे धोनी हाथों में चली गई। इससे पहले अय्यर कुछ समझ पाते धोनी ने पलक झपकते ही उनकी गिल्लियां बिखेर दी। हालांकि अंपायर का फैसला धोनी के पक्ष में नहीं गया क्योंकि अय्यर का पैर पहले से ही क्रीज के अंदर था।

वहीं, दूसरी तरफ लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और अंबाती रायडू 5 रन बनाकर पैवेलियन लौटे गए। उसके बाद शेन वॉटसन ने मोर्चा संभाला और एक वक़्त ऐसा लगने लगा की इनको आउट करना दिल्ली के लिए काफी मुश्किल हो गया है। लेकिन तभी अमित मिश्रा की गेंद पर ऋषभ पंत ने धोनी स्टाइल में वॉटसन को स्टम्प कर दिया, जिसको देख सभी को धोनी की याद आ गई। पंत ने बेहतरीन स्टंपिंग के साथ-साथ विकेट के पीछे अमित मिश्रा की गेंद पर सुरेश रैना का शानदार कैच भी लपका।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को उसी के घर में हराकर लीग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 26 गेंदों पर 44 रन बनाने वाले वॉटसन को ‘मैन ऑफ द मैच’ घोषित किया गया। अब चेन्नई अपने तीसरे मुकाबले में 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। राजस्थान को पिछले मैच में पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 DC vs CSK: रोमांचक मुकाबले में जीता चेन्नई, दिल्ली कैपिटल्‍स की 6 विकेट से हार
2 IPL 2019 DC vs CSK: एमएस धोनी की चेन्‍नई ने श्रेयस अय्यर की दिल्‍ली को हराया, आखिरी ओवर तक चला मैच
3 जोस बटलर को आउट कर अश्विन ने ‘लगान’ का लिया बदला, यूं मजे ले रहे हैं ट्विटर यूजर्स
ये पढ़ा क्या?
X