ताज़ा खबर
 

IPL 2019: आईपीएल से पहले डेविड वॉर्नर का बड़ा धमाका, प्रैक्टिस मैच में ठोकी शानदार फिफ्टी

IPL 2019: आईपीएल के 12वें सीजन से पहले सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के बीच प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसमें डेविड वॉर्नर ने शानदार 65 रन बनाए।

Former Australia vice-captain, David Warner, IPL 2019IPL में तीसरी बार 600 रन बनाने वाले दूसरे खिलड़ी बने वार्नर। (AP Photo)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर रविवार को भारत पहुंचकर अपनी टीम सनराईजर्स हैदराबाद से जुड़े। डेविड वॉर्नर बॉल टेंपरिंग मामले में 1 साल का बैन झेलने के बाद आईपीएल से वापसी करने को तैयार हैं।

32 साल के वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ने के बाद अपनी खुशी का इजहार किया। साथ ही उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी और एसआरएच फैंस का पिछले 12 महीनों के दौरान सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “हैदराबाद में सनराइजर्स के साथ वापस आना शानदार है। मैं पिछले 12 महीने में अपनी फ्रेंचाइजी और फैंस का ईमानदारी से सपोर्ट करने के लिए किसी भी तरीके से शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। अब यह मौका है वापसी का।”

हैदराबाद में एसआरएच से जुड़ने के साथ ही डेविड वॉर्नर दिखा दिया कि आज भी वह दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं। रविवार को खेले गए एक प्रैक्टिस मैच में वॉर्नर ने शानदार अर्धशतक जड़ा। इस मैच में वॉर्नर ने पारी का आगाज करते हुए 43 गेंदों में शानदार 65 रन की पारी खेली। हालांकि 12वें ओवर में उन्हें आउट होकर वापसा जाना पड़ा। ये प्रैक्टिस मैच सनराइजर्स-ए और सनराइजर्स-बी के बीच खेला गया, जिसमें वॉर्नर सनराइजर्स-ए की ओर से खेलते नजर आए।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को पिछले साल केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में बॉल टेंपरिंग मामले में दोषी पाया गया था, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों पर 1-1 साल का बैन लगा दिया गया था। अब दोनों खिलाड़ी आईपीएल के 12वें सीजन से वापसी करने को तैयार हैं। स्टीव स्मिथ आईपीएल 2019 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते नजर आएंगे।

Next Stories
1 ISL 2019 Final Football, Bengaluru FC vs FC Goa: एफसी गोवा को 1-0 से हराकर बेंगलुरू एफसी ने जीता इंडियन सुपर लीग
2 ‘एमएस धोनी लीजेंड हैं’, माही से अपनी तुलना पर बोले ऋषभ पंत
3 वनडे मैच में प्रदर्शन पर उठे सवाल पर छलका अश्विन का दर्द, कहा- नकारा नहीं हूं
ये पढ़ा क्या?
X